ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पटना से गुवाहाटी के बीच फ्लाईबिग कंपनी की नई विमान सेवा शुरू, यात्रियों का वॉटर सैल्यूट देकर हुआ स्वागत

देश की सबसे बड़ी एयरलाइंस कंपनी फ्लाई बिग ने पटना- गुवाहाटी-पटना मार्ग पर नई हवाई सेवा शुरू की है। इस विमान सेवा की रविवार से विधिवत तरीके से शुरुआत हुई। इस अवसर पर पटना हवाईअड्डे पर नई विमान से गुवाहाटी से पटना आने वाले पैसेंजर्स का वॉटर सैल्यूट देकर स्वागत किया गया। फ्लाई बिग की यह फ्लाइट सेवा रोजाना सुबह 8 बजकर 20 मिनट में गुवाहाटी से पटना एयरपोर्ट पहुंचेगी और यहां से 8 बजकर 40 मिनट में रिटर्निंग गुवाहाटी के लिए उड़ेगी। हर दिन यह विमान सेवा उपलब्ध होगी।

Sponsored

इस दौरान एयरपोर्ट निदेशक बीसीएच नेगी ने कहा है कि पटना एयरपोर्ट से त्रिपुरा के अगरतला एयरपोर्ट और गुवाहाटी के रुपसी के लिए फ्लाइट सेवा की शुरूआत की जा सकती है। इसी की कड़ी की यह विमान सेवा है। निदेशक ने कहा कि अब गुवाहाटी के लिए पटना से तीन डायरेक्ट फ्लाइट हो गई है। पहले से पटना से गुवाहाटी के लिए इंडिगो और स्पाइसजेट की डायरेक्ट विमान सेवा यात्रियों को सुविधा दी जा रही है।

Sponsored

एयरपोर्ट निदेशक ने कहा कि फ्लाइट सेव शुरू होने से पूर्वोत्तर क्षेत्र के शहरों की कनेक्टिविटी बढ़ेगी। इस अवसर पर उप महाप्रबंधक संतोष कुमार, संयुक्त महाप्रबंधक गणपति दास के साथ ही विमानन कंपनियों के कई प्रतिनिधि और एयरपोर्ट अथॉरिटी के सदस्य उपस्थित थे।

Sponsored

Comment here