BIHARBreaking NewsCRIMENationalPolicePolitics

पटना में पैसा मांगने पर मां बोली- घर खर्च के हैं, नहीं दूंगी; बौखलाए बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

जिस मां ने अपने बेटे को 9 महीने गर्भ में रखकर पाल पोस कर बड़ा किया उसी बेटे ने पैसे की खातिर अपनी मां को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। नृशंसता की हद तो तब हो गई जब उसने मरने के बाद मां की आंख भी फोड़ दी। दिलदहला देने वाली यह घटना पटना के गौरीचक इलाके के मानसिंहपुर गांव की है।

Sponsored

बताया जाता है कि गुरुवार देर रात बलवीर कुमार घर लौटा और अपनी मां से पैसे मांगने लगा। उसने पैसा देने से मना कर दिया। मां बोली, ‘घर खर्च चलाने के पैसे हैं, नहीं दूंगी।’ इतनी सी बात बेटे को नागवार गुजरी। वह अपनी मां को बेरहमी से पीटने लगा और तब तक पीटता रहा जब तक उसकी की सांसें थम नहीं गई।

Sponsored

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शुक्रवार सुबह महिला की हत्या की सूचना इलाके में फैली तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। गौरीचक थाना प्रभारी लाल मुनी दुबे ने बताया, ‘बलवीर कुमार (25) पर उसकी मां नीनावती देवी (60) की हत्या का आरोप है। बलवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। नीनावती देवी की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।’

Sponsored

मजदूरी कर घर खर्च चलाती थी मां

परिजनों का कहना है, ‘गुरुवार देर रात बलवीर कुमार घर लौटा और मां से पैसे की मांग करने लगा। मां ने पैसे देने से इनकार करते हुए कहा, उसके पास पैसे नहीं है। वह खुद मजदूरी कर कमाती है। जिससे घर का खर्च चलता है। यह सुनते ही बलवीर आग-बबूला हो गया और अपनी मां को पीटने लगा। उसने धारदार हथियार से प्रहार कर आंख भी फोड़ डाली।’ परिजनों का कहना है कि बलवीर कोई काम नहीं करता था। हमेशा अपनी मां को पैसे के लिए तंग करता था।

Sponsored

 

Comment here