AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

पटना में दिखा बीच रोड पर ड्रामा, महिला पुलिस को पुरुष सिपाही ने लात-घूसों से जमकर पीटा

पटना में बीच रोड पर भिड़े महिला और पुरुष सिपाही, एक दूसरे को लात-घूसों से पीटा, गाली-गलौज भी की : पटना में दो पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक महिला सिपाही ने पीरबहोर थाने के पुलिस जवान को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. फिर क्या था, पुलिस जवान ने भी पलटकर महिला सिपाही के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इतना देखकर महिला सिपाही की एक दोस्त भी पुलिस जवान से भीड़ गई जिसके बाद काफी देर तक वहां हाथापाई और मारपीट होती रही. पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा के पास जब मामला पहुंचा तो उन्होंने दोनों महिला सिपाहियों और पुलिस जवान को सस्पेंड कर दिया है.

Sponsored

बताया जा रहा है कि पीरबहोर थाने की गश्ती गाड़ी पर सवार दारोगा विकास कुमार के रिश्तेदार की बाइक करगिल चौक पर यातायात पुलिस के सिपाहियों ने पकड़ ली थी. उसी को छुड़ाने के लिए दारोगा पेट्र्रोलिंग पार्टी के साथ वहां पहुंचे थे. तभी एकाएक पुलिसवालों के बीच कहासुनी हुई और बात बढ़ गयी.

Sponsored

पेट्रोलिंग गाड़ी पर सवार पीरबहोर थाने के दारोगा को उनके रिश्तेदार ने बाइक चेकिंग में करगिल चौक के समीप पकड़े जाने की खबर दी. इस पर दारोगा अपने जवानों के साथ पहुंचे और पैरवी करने लगे. बाइक सवार तो छूट गया लेकिन पुलिसवालों के बीच बहस हो गयी. कहा जा रहा है कि एक महिला सिपाही ने पेट्र्रोलिंग पार्टी के जवानों से कहा- …पटना पुलिस का दिमाग घुटना में रहता है. वह बाइक सवार को छोड़ने के पक्ष में नहीं थी. इसके बाद पुलिस जवान धर्मेंद्र और उस महिला सिपाही के बीच बहस होने लगी.

Sponsored

यह देखकर एक और महिला सिपाही वहां आ गयी और सिपाही धर्मेंद्र को धक्का दे दिया. अन्य जवान इस मामले को शांत ही करवा रहे थे कि तब तक झगड़ा कर रही महिला सिपाही ने एकाएक धर्मेंद्र को थप्पड़ जड़ दिया. उसने भी महिला सिपाही की पिटाई शुरू कर दी. किसी तरह वहां मौजूद अन्य जवानों ने मामले को संभाला. लेकिन महिला सिपाही उग्र हो गयी और गश्ती गाड़ी पर डंडा चलाने लगीं.

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here