ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsNationalNaturePolicePoliticsTravel

नालंदा-राजगीर और पावापुरी की यात्रा करें सिर्फ 750 रुपये में, खाना-पीना टिकट और गाइड मुफ्त

न्यू ईयर और क्रिसमस आने में कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में लोगों ने अभी से अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना लिया होगा और अगर आप भी नए साल या क्रिसमस पर घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यहाँ आपको कुछ बेहतरीन जगहों के बारे में पता चलेगा | आप बिना ज्यादा खर्च किए बिहार के इन शहरों में छुट्टियों का आनंद उठा सकते हैं और यहां जाने के लिए आपको केवल 750 रुपये खर्च करने होंगे। 

Sponsored

अक्सर लोग क्रिसमस और न्यू ईयर जैसे मौकों पर गोवा, मनाली या अन्य जगहों पर जाते हैं तो ऐसे में अगर आप बिहार के नालंदा, राजगीर और पावापुरी जाते हैं तो यहां लोगों की भीड़ से भी बच सकते हैं।

Sponsored

बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम की ओर से अलग-अलग पर्यटन स्थानों पर सैर के लिए एक शानदार टूर पैकेज बनाया गया है इसके जरिए आप राजगीर, नालंदा, पावापुरी जैसे पर्यटन स्थलों की सैर कर सकते हैं, राजगीर और नालंदा बिहार की ऐतिहासिक जगहों में शामिल है।

Sponsored

पटना, नालंदा, राजगीर, बोधगया, गया पैकेज –

Sponsored

यह पैकेज एक रात दो दिन का है पैकेज में गाइड, पानी और खाने की सुविधा दी जाएगी। इसके लिए 3850 रुपये मे एसी बस और 3850 रुपये मे ट्रेवलर प्रति व्यक्ति, 16575 इनोवा मे पांच व्यक्ति , 37800 रुपये मे सात व्यक्ति का भुगतान करना होगा |

Sponsored

पटना, नालंदा, राजगीर, पावापुरी पैकेज –

Sponsored

यह टूर पैकेज एक दिन का है | इसमें गाइड, खाना-पीना, मिनरल वाटर, लांच, ब्रेकफास्ट, रोपवे टिकट और नालंदा टिकट शामिल है | इस पैकेज में 750 रुपये मे एसी बस और 800 रुपये मे ट्रेवलर प्रति व्यक्ति का भुगतान करना होगा।

Sponsored

पटना, पावापुरी, ककोलत पैकेज –

Sponsored

यह टूर पैकेज एक दिन का है, इस पैकेज में प्रति व्यक्ति 500 रुपये (डेकर), 500 रुपये (ट्रेवलर) और 9975 रुपये में सात व्यक्ति का भुगतान करना होगा और इनके लिए सभी सीट रिजर्व रहेगा।

Sponsored

Comment here