AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

देवर के इश्क में भाभी हुई पागल, शूटर्स को सुपारी देकर पति की ही करवा दी हत्या

इश्क और जंग में सब जायज है. लेकिन जब शादीशुदा महिला किसी अन्य पुरुष से इश्क करे तो वो नाजायज है. जब इस तरह के नाजायज संबंध बनते हैं तो कांड भी बड़ा होता है. ताजा मामला लखीसराय के जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है. जहां एक पत्नी ने अपने पति की ही हत्या करवा दी. इसके पिछले के कारणों का जब पता चला तो सब हैरान रह गए. एक भाभी का दिल अपने देवर पर ही आ गया. अवैध संबंध में इस कदर महिला पागल हुई कि शूटर्स की मदद से पति की ही हत्या करवा दी. ये घटना बीते 15 अगस्त की है.

Sponsored

पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए शूटर एवं पत्नी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि देवर से अवैध संबंध में पति रूकावट बन रहा था जिसके बाद पति को रास्ते से हटाने की प्लानिंग पत्नी ने ही रच डाली और इस घटना को अपने देवर की मदद से अंजाम भी दे दिया. लेकिन पुलिस के आगे उनकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई.

Sponsored

लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने बताया कि बीते 15 अगस्त को देर शाम हलसी थाना क्षेत्र के गौरा के बहियार मे सुरेन्द्र यादव की अज्ञात अपराधियों ने चार गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में तीन नामजद एवं दो अज्ञात लोगों पर मृतक के पत्नी के द्वारा एफआईआर दर्ज कराया गया था. इस वारदात के बाद एसपी सुशील कुमार ने एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया तब जाकर इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ.

Sponsored

पुलिस ने बताया कि भाभी और देवर के बीच पिछले 10 वर्षों से अवैध संबंध था. जिसके बारे में महिला के पति सुरेंद्र यादव को पता चल गया. उसने इस संबंध का विरोध किया. लेकिन जब पत्नी को अपने मन की करने में दिक्कत आने लगी तो उसने बड़ी साजिश रच डाली. पत्नी गुलफुल देवी ने देवर के साथ मिलकर शूटर्स को सुपारी देकर रास्ते से ही हटा दिया. यही नहीं पत्नी ने मृतक के भांजा द्वारा लड़की भगाने में हत्या की बात कह पांच लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. अनुसंधान के क्रम में यह मामला पूरी तरह से गलत पाया गया. और आगे की कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

Sponsored

 

 

 

input – DTW 24

Sponsored

Comment here