ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

दिल्ली से देवघर के लिए विमान सेवा शुरू, वीआईपी फ्लाइट से आए इन मेहमानों का हुआ जबरदस्त स्वागत

दिल्ली से देवघर सीधी विमान सेवा की शुरुआत के साथ इंडिगो की पहली विमान से बाबाधाम पहुंचे दिनेश लाल निरहुआ, रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी के स्वागत के लिए तैयारी है। इनके स्वागत के लिए मुंगेर से घोड़े और कोलकाता से मशहूर महबूब बैंड मंगाए गए हैं। एयरपोर्ट से मंदिर तक सभी अतिथियों पर फूलों की बारिश की गई। स्थानीय बैंड और ढोल नगाड़े के साथ ही आदिवासी नृत्य के साथ सभी अतिथियों को मंदिर तक लाया गया।

Sponsored

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का ऐतिहासिक उद्घाटन किया जिसके बाद आज की तारीख एयरपोर्ट के लिए यादगार साबित होने जा रही है। दिल्ली से देवघाट डायरेक्ट विमान सेवा की शुरुआत के साथ ही इंडिगो की पहली कमर्शियल फ्लाइट की शुरुआत आज होगी। देवघर एयरपोर्ट के रनवे पर दोपहर के बाद यह विमान लैंड की। इस विमान में गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे, भोजपुरी सुपरस्टार सांसद दिनेश लाल निरहुआ, मनोज तिवारी और रवि किशन सहित बतौर पायलट राजीव प्रताप रूडी साथ थे। इन सबों के लिए देवघर एयरपोर्ट में भव्य तैयारियां की गई।

Sponsored

दिल्ली से देवघर के बीच पहली विमान को देवघर हवाई अड्डे पर लैंड करा रहे भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने डायरेक्ट उड़ान सेवा की शुरुआत की। मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो की फ्लाइट दिल्ली से देवघर के बीच 2 बजकर 45 मिनट पर देवघर एयरपोर्ट पर लैंड की और शाम के 3:15 बजे देवघर से बाहर होने के बाद दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 5:15 बजे लैंड की।

Sponsored

दिल्ली से देवघर के लिए आई पहली विमान में गोड्डा सांसद की अगुआई में बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी शामिल थे। बैद्यनाथ आयुर्वेद के मालिक सह सांसद अनुराग शर्मा, यूपी के सांसद कमलेश पासवान, दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा और सुब्रत पाठक इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनें।

Sponsored

Comment here