ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsNationalPolitics

दारू पीकर मरने से जगह होगी खाली, JDU विधायक गोपाल मंडल का जनसंख्या नियंत्रण पर अजूबा फॉर्मूला

भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा से जदयू के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal JDU) ने फिर एकबार ऐसा बयान दे दिया है जिससे नया विवाद पैदा हो गया है. विधायक गोपाल मंडल ने जहरीली शराब से मौत मामले पर बयान देते हुए कहा कि जो लोग जहरीली शराब पी रहे हैं वो मरने के लिए ही पी रहे हैं. जदयू विधायक ने इसे जनसंख्या नियंत्रण के लिए भी सही बता दिया जिसपर विवाद छिड़ा हुआ है.

Sponsored

जदयू विधायक गोपाल मंडल से मीडिया ने जब शराब से मौत मामले को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी. गोपाल मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई बार मना कर चुके हैं और आगाह किया है कि पीने से मरोगे. विधायक ने आगे कहा कि नकली दारू बनाकर पीता किसलिए है? मरने के लिए ही… इसके बाद विधायक ने आगे जो कहा वो चौंकाने वाला कथन था. विधायक ने कहा कि इसी तरह पीते जाएगा और मरते जाएगा तो जगह खाली होगा. इसी तरह तो जनसंख्या कम होगा.

Sponsored

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार जब लगातार बोल रहे हैं और मना कर रहे हैं तो फिर दारू क्यों पीते हैं. बता दें कि जहरीली शराब पीने से बिहार में कई लोगों की जान जा चुकी है. सारण व गोपालगंज समेत अन्य जगहों में हाल में ही ऐसे मामले सामने आये जिसमें शराब पीने से कई लोगों की जान गयी. वहीं शराब से मौत के मामले बढ़ने लगे तो प्रशासन ने भी अब सख्ती बढ़ा दी है. कई जगहों पर प्रशासन की ओर से ड्रोन कैमरे की मदद से दियारा क्षेत्र में भट्टियां ध्वस्त की जा रही है.

Sponsored

गौरतलब है कि शराब पीने से मौत का मामला सियासी गलियारे में भी बहस का विषय बना हुआ है. एकतरफ जहां सीएम नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में लोगों को शराब ना पीने की सलाह दी है वहीं विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर रहा है. वहीं बिहार सरकार के मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार ने जहरीली शराब पीने से मौत की वजह आर्थिक पिछड़ेपन को बताया.

Sponsored

Comment here