ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

थूकने से रोकने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से परिवार पर बोला हमला, 5 लोग घायल

बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में एक व्यक्ति पर थूकने को लेकर भारी बवाल हुआ. इस झगड़े में दबंगों ने एक परिवार पर हमला बोल कर पांच लोगों को घायल कर दिया. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया है जिनमें दो लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही. घटना थावे थाना क्षेत्र के लछवार गांव की है. पुलिस इस मामले में घायलों का बयान दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी है. मिली जानकारी के मुताबिक शरीर पर थूकने (Spitting) को लेकर यह पूरा विवाद हुआ. घायल रामदयाल सिंह के मुताबिक बाजार से घर लौटने के दौरान गांव के एक दबंग ने उन पर थूक दिया था. उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पहले तो उनके साथ गाली-गलौज की, फिर लाठी-डंडे से मारपीट शुरू कर दी.

Sponsored

हो-हल्ला सुन कर रामदयाल सिंह के परिवार के लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो उन्हें भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. इस हमले में कमलेश कुमार सिंह, मनोज सिंह, धर्मशीला देवी और छोटन सिंह भी घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान पथराव भी की गयी थी.विज्ञापन

Sponsored

सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची जिसके बाद स्थानीय लोगों के मदद से पांचों घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया. चिकित्सकों ने कमलेश सिंह और मनोज सिंह की हालत गंभीर बतायी है. जबकि, अन्य तीन घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है.

Sponsored

इस संबंध में पुलिस ने प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर ली है. थावे थाना अध्यक्ष किरण शंकर ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी है. वहीं, घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.

Sponsored

Comment here