AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल को नीतीश कुमार में दिखता है अगला पीएम, कहा- और कोई दूसरा चेहरा नही

जनता दल यूनाइटेड के नेता उपेंद्र कुशवाहा द्वारा दिए गए एक बयान ने बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने बीते दिन कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रधानमंत्री लेवल के मटेरियल हैं। अब भारतीय जनता पार्टी की ओर से इसपर पलटवार किया जा रहा है।
बिहार सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता सम्राट चौधरी ने इस बयान पर टिप्पणी की है कि, अगले दस साल तक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है।
इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से अब ये भी कहा गया कि अगर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के मटेरियल हैं, तो भाजपा में भी मुख्यमंत्री पद के कई मटेरियल हैं। इस पर उपेंद्र कुशवाहा की ओर से पलटवार किया गया। उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि पांच साल का कार्यकाल पूरे होने से एक घंटे पहले तक भी कोई नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से नहीं हटा सकता है।

Sponsored

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने बयान दिया था कि मटेरियल की कमी थोड़े ही है लेकिन जनता के वोट से सरकारें बनती हैं और PM-CM बनते हैं। हम बिहार के हित मे गठबंधन की सरकार चला रहे हैं, अगर हम मजबूत होंगे तो गठबंधन भी मजबूत होगा, हमारा CM बनना तय है।
जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने एक बयान दिया था कि देश में कई प्रधानमंत्री पद के मटेरियल नेता हैं और नीतीश कुमार उन्हीं में से एक हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भी देश में कई पीएम मटेरियल हैं।
इस बयान पर जब टिप्पणियां आनी तेज़ हुईं तब नीतीश कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी। नीतीश कुमार ने कहा था कि ऐसी कोई बात नहीं है, हम काहे के लिए रहेंगे, हम लोगों को इन चीजों में दिलचस्पी नहीं है।
इसी क्रम में बुधवार को जेडीयू के बाहुबली विधायक गोपाल मंडल ने इस संबंध में बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में उन्हें अलग पीएम दिखता है, पीएम पद की दावेदारी के लिए और कोई चेहरा है ही नहीं।
गोपालपुर विधायक ने ये भी कहा की, ” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्णरूपेण प्रधानमंत्री के पद के दावेदार हैं। वह बहुत कुशल राजनेता हैं, इसलिए वह अच्छे से देश को चला सकते हैं। वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी भी बहुत अच्छे हैं। लेकिन, हमारे नेता नीतीश कुमार भी उनसे कम नहीं है।”
वहीं, स्मार्ट सिटी को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत जल्द शहरवासियों को स्मार्ट सिटी का काम दिखने लगेगा। और जल्द ही जेडीयू को एक नंबर की पार्टी बनने की बात कही।

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here