ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

जिस बच्चे को क्रिकेट में जीत का मेडल पहनाया, उसे ने राजनीति में दे दी बेबी कुमारी को मात

राजनीति में किस्मत क्या क्या दिन नहीं दिखाती। बोचहां उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी व पूर्व विधायक बेबी कुमारी को राजद के उम्मीदवार अमर पासवान ने मात देते हुए जीत दर्ज की है। बीजेपी ने अपने प्रत्याशी की जीत पक्की करने के लिए पूरी ताकत बोचहां में झोंक दी थी, लेकिन तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की नई रणनीति को बीजेपी ने समझने में देर कर दी। नतीजा, उपचुनाव में हार का सामना करना पड़ा।

Sponsored

लेकिन सियासी दांव पेंच के बीच एक खबर यह भी है कि बेबी कुमारी (Baby Kumari) ने वर्ष 2015 में अमर पासवान को अपने हाथों से सम्मानित कर आगे बढ़ने की बात कही थी अब तेजस्वी के उसी प्लेयर ने उन्हें सियासी पिच पर बोल्ड कर दिया है। राजद उम्मीदवार अमर पासवान (Amar Paswan) की जीत के बाद एक तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बेबी कुमारी के जिस लड़के को मेडल देकर सम्मानित कर रही हैं उन्हें अमर पासवान बताया जा रहा है।

Sponsored

अमर पासवान को सम्मानित कर चुकी हैं बेबी कुमारी

सियासत में दिन कैसा पलटता है इस बानगी कई बार देखने को मिली है। लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर के बोचहां उपचुनाव में राजद उम्मीदवार अमर पासवान ने बीजेपी प्रत्याशी बेबी कुमार को मात दी, वो उनसे 2015 में सम्मानित हो चुके हैं। जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर में 2015 में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। उस वक्त बेबी कुमार बीजेपी की विधायक हुआ करती थीं। विधायक के नाते उन्हें उस वक्त क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया। उस दिन के मैच में अमर पासवान ने बेहतर प्रदर्शन कर अपनी टीम की जीत पक्की की थी। जिसके बाद बेबी कुमारी ने मेडल देकर अमर पासवान को सम्मानित किया था। बोचहां उपचुनाव के नतीजे आने के बाद से अब ये तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Sponsored

 

Comment here