AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

जदयू विधायक शालिनी मिश्रा के घर भीषण चोरी, 6 कमरों का ताला तोड़कर गहने, कैश व कागजात ले गये चोर

बिहार के अलग-अलग क्षेत्रों में आए दिन चोरी की वारदात हो रही है. मोतिहारी में चोरों ने इस बार सत्तादल की विधायक के घर को ही निशाना बना लिया. जदयू विधायक शालिनी मिश्रा के घर में भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

Sponsored

केसरिया के जदयू विधायक शालिनी मिश्रा का घर मोतिहारी शहर के शांतिपुरी मोहल्ला में है. चोरों ने उनके इस घर का ताला तोड़कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने उनके घर के मेन गेट से लेकर छह कमरे का ताला तोड़ दिया, उसके बाद करीब डेढ़ लाख का गहना व 27 हजार रुपये नकद की चोरी कर ली.

Sponsored

घटना मंगलवार रात की बतायी जा रही है. घटना की सूचना पर विधायक शालिनी मिश्रा अपने पैतृक गांव कल्याणपुर थाना के में सिरिसिया से शांतिपुरी आवास पर पहुंची. उन्होंने घटना की सूचना नगर पुलिस को दी.

Sponsored

नगर इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. विधायक ने बताया कि नकद व आभूषण के अतिरिक्त जमीन सहित अन्य महत्वपूर्ण कागजात घर से गायब है. बताते चलें कि शालिनी मिश्रा के पिता स्व. कमला मिश्र मधुकर भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी से मोतिहारी से तीन बार सांसद थे.

Sponsored

 

 

 

 

 

 

input – DTW 24

Sponsored

Comment here