AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

गांव में बंगला, शहर में आलीशान घर, 30 बड़ी गाड़ियों की मालकिन… एमपी में महिला सरपंच के पास 10 करोड़ की संपत्ति

रीवा में आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त की टीम ने महिला सरपंच सुधा सिंह के चार ठिकानों पर छापेमारी की है। सुबह चार बजे से लोकायुक्त की कार्रवाई शुरू हुई है। अभी तक 10 करोड़ रुपये की संपत्ति के बारे में जानकारी मिली है। सरपंच पर कार्रवाई से जिले में हड़कंप मच गया है। लोकायुक्त की यह कार्रवाई रात तक चलेगी। इसमें और भी खुलासे होने की उम्मीद है।

Sponsored

एक एकड़ में बंगला, स्वीमिंग पूल… रीवा में 10 करोड़ की मालकिन निकली महिला सरपंच

Sponsored

दरअसल, रीवा जिले में लोकायुक्त पुलिस ने बैजनाथ गांव के सरपंच सुधा जिवेंद्र सिंह के घर पर दबिश दी है। लोकायुक्त के छापे में सरपंच के घर से तकरीबन 10 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति सामने आई है। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने सरपंच के घर दबिश दी है। अब तक की कार्रवाई में 30 हैवी वाहन बरामद किए गए हैं।

Sponsored

लोकायुक्त की छापेमारी के दौरान सरपंच के पास 30 हैवी गाड़ियां मिली हैं। इसमें जेसीबी, चैन माउंटेन, हाइवा और डंपर शामिल है। इन गाड़ियों की कीमत ही एक करोड़ से अधिक है। लोकायुक्त की टीम यह पता करने में लगी है कि सरपंच के पास इतने पैसे कहां से आए हैं।

Sponsored

बैजनाथ गांव में सरपंच के पास एक एकड़ में आलीशान घर है, जिसे देखकर आपकी नजरें चौंधिया जाएंगे। इसके रीवा रेलवे स्टेशन के करीब गोडहर में भी सरपंच का एक घर है। घर के अंदर तमाम लग्जरी सुविधाएं हैं। साथ ही उसमें स्वीमिंग पूल भी है। इसके साथ और भी कई लग्जरी आइटम्स मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

Sponsored

सरपंच रहने के दौरान महिला ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है। इनके पास दो क्रशर प्लांट भी है। इसमें लाखों रुपये के निवेश हैं। साथ ही कई कारें भी मिली हैं। महिला सरपंच के खिलाफ सुबह चार बजे से चार ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। अभी तक 10 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा हुआ है।

Sponsored

वहीं, सरपंच की संपत्ति देखकर लोग हैरान रहते थे। लोगों को समझ में नहीं आता था कि सरपंची से महिला ने कैसे इतनी कमाई की है। लोकायुक्त को कई शिकायतें मिली थीं, उसकी जांच के बाद यह कार्रवाई की गई है।

Sponsored

 

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here