BIHARBreaking News

गया में साथी की मौत के सदमे में बीमार पड़ीं 17 महिला सिपाही, मगध मेडिकल अस्पताल के ICU वार्ड में भर्ती

अपनी साथी की मौत से बीएमपी -3 की 17 महिला सिपाहियों को ऐसा सदमा लगा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. मंगलवार की सुबह इन सभी को मगध मेडिकल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. एक साथ इतनी सिपाहियों के बीमार होने के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गयी. अस्पताल अधीक्षक डॉ पीके अग्रवाल व डॉक्टरों की टीम तुरंत सभी के इलाज में जुट गयी. अधीक्षक ने बताया कि सिपाहियों को बेहोशी व सिरदर्द की शिकायत पर यहां भर्ती कराया गया है.

Sponsored

आइसीयू में चल रहा इलाज

कुछ के बीपी डाउन होने की शिकायत भी मिली. फिलहाल इमरजेंसी के ऊपरी तल्ले में स्थित आइसीयू में इलाज चल रहा है और सभी की हालत सामान्य है. मनोचिकित्सकों की टीम को भी इलाज में लगाया गया है. बीएमपी-3 के कमांडेंट सुशील कुमार ने बताया कि मुंगेर की रहनेवाली व पटना पुलिस बल की एक महिला सिपाही की मौत सोमवार को हो गयी थी. बीमार होने पर उसे मगध मेडिकल में भर्ती कराया गया था. बाद में पटना रेफर कर दिया गया, पर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

Sponsored

सभी महिला सिपाही तनाव में आकर पड़ी बीमार

इस घटना के बाद यहां की अन्य महिला सिपाही तनाव में आ गयीं और इसी कारण सभी के बीमार होने की आशंका है. डॉक्टरी जांच के बाद मामला स्पष्ट हो जायेगा. अस्पताल की अधीक्षक डॉ अग्रवाल ने बताया कि डिप्रेशन की बात सामने आयी है. मनोचिकित्सकों की टीम को भी इलाज में लगाया गया है. मेडिसिन विभाग के हेड डॉ पीके सिन्हा ने बताया कि जांच में सामने आया है कि सभी डिप्रेशन में हैं और इसी कारण बीमार हुई हैं.

Sponsored

Comment here