ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

गया में पुलिस टीम पर हमला, प्रेम प्रसंग का निपटारा करने पहुंचे थे सिपाही, देखते ही लोगों ने की रोड़ेबाजी

बिहार के गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के बनिया गांव में बुधवार को ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. प्रेम प्रसंग के एक मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की टीम जैसे ही गांव पहुंची, लड़की पक्ष के लोगों ने उन पर पथराव करना शुरू कर दिया. रोड़ेबाजी में एक सब इंस्पेक्टर व दो जवान सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

Sponsored

घर से भाग गया था प्रेमी युगल

घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. दरअसल, गुरुआ के बनिया के गांव की युवती के साथ एक युवक फरार हो गया था. दो दिनों पहले प्रेमी युगल वापस अपने घर लौटा था, जिसके बाद युवती को लेकर उसके परिजन थाने पहुंचे और युवक पर कार्रवाई की मांग करने लगे. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

Sponsored

दोषियों को चिन्हित कर होगी कार्रवाई

कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने मामले में सुलह करा दिया. लेकिन युवती के परिजन सुलह से संतुष्ट नहीं थे. ऐसे में बुधवार को अचानक ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया. घटना के संबंध में गुरुआ थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि रोड़ेबाजी में पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. दोषियों को चिन्हित कर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored

Comment here