ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsEDUCATIONNationalPolicePoliticsReligion

खरमास के पहले नई नवेली दुल्हनियां संग पटना वापस लौटेंगे तेजस्वी यादव, नये साल में होगा बहुभोज

खरमास के पूर्व राबड़ी आवास में आएंगी नई बहू : दिल्ली में शादी रचाने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खरमास चढ़ने के पहले पटना आएंगे। अब तक तय कार्यक्रम के अनुसार 12 दिसम्बर को पत्नी के साथ पटना आना है। 14 दिसम्बर को खरमास शुरू होगा जो एक महीने तक चलेगा।

Sponsored

नेता प्रतिपक्ष की मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी बहू के साथ पटना आएंगी, लेकिन अस्वस्थता को लेकर लालू प्रसाद के आने पर संदेह है। बहुभोज का कार्यक्रम नये साल में ही होगा, वह भी कोरोना की स्थिति देखने के बाद। नेता प्रतिपक्ष की शादी के बाद उनके पटना आने के कार्यक्रम को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे थे। लेकिन शुक्रवार को पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार नेता प्रतिपक्ष 12 दिसमबर की शाम पटना पहुंचेंगे।

Sponsored

घर में बहू प्रवेश का कार्यक्रम करने के लिए राबड़ी देवी भी उनके साथ होंगी। हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार शाम में ही बहू प्रवेश होता है, इसीलिए शाम की प्लाइट से आने का कार्यक्रम तय हुआ। पार्टी सूत्रों के अनुसार शादी का भोज पटना में होगा। इसको लेकर तारीख जल्द तय होती, लेकिन दो दिन से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण फिलहाल उसपर विराम लगा दिया गया है। अब खरमास यानी 14 जनवरी तक यह आयोजन नहीं होगा। उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को परिणय सूत्र में बंध गये। दिल्ली के साकेत स्थित सैनिक फॉर्म में उनकी शादी हरियाणा की रहने वाली उनकी पुरानी दोस्त के साथ हुई है।

Sponsored

साधु यादव ने शादी पर उठाई अंगुली : पूर्व सांसद व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने उनकी शादी पर अंगुली उठा दी है। कहा कि समाज के बाहर की लड़की से शादी करना ठीक नहीं है। राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष की पत्नी हमारे परिवार के साथ समाज की भी अंग है। साधु यादव ने कहा है कि तेजस्वी ने सब चौपट कर दिया। उनको राजयोग था लेकिन सब खत्म हो गया। उधर भोला यादव ने साधु यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि ऐसे लोगों ने हमेशा समाज का ठगा है।

Sponsored

Comment here