AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

कौन मांग रहा है घूस, नाम बताओ तुरंत एक्शन होगा, जनता दरबार में फरियादी से बोले नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार आज जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे थे. इस दौरान एक फरियादी ने कहा कि मेरे दो संतान नदी में डूब कर मर गए और जब मैं उसका सहायता राशि मांगने जाता हूं, तो अफसर एक लाख का रिश्वत मांग रहे है. इतना सुनते ही नीतीश कुमार चौंक गए और कहा कि अफसर का नाम बताइए, तुरंत अधिकारी पर एक्शन होगा.

Sponsored

जानकारी के अनुसार आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दरबार में आपदा प्रबंधन, शिक्षा विभाग और समाजिक कल्याण विभाग की समस्याओं को सुना. इसी दौरान एक फरियादी ने कहा कि मेरे दो संतान की मौत हो गाई, वहीं जब हमने मुआवजे के लिए आवेदन किया, तो अफसर एक लाख का रिश्वत मांग रहे हैं. सीएम ने कहा कि तुरंत नाम और डीटेल बताओ एक्शन लिया जाएगा.l

Sponsored

लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं नीतीश कुमार– बताते चलें कि बिहार में नीतीश कुमार लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं. इस दौरान नीतीश कुमार हर हफ्ते अलग-अलग विभाग की समस्याओं को सुनते हैं. वहीं मौजूद अधिकारियों को निदान का निर्देश देते हैं.

Sponsored

इधर, जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि सभी लोग कोरोना से सतर्क रहें और सावधानियां बरतें. सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन टीकाकरण का महाअभियान चलाया जाएगा. बिहार में इसको लेकर तैयारी पूरी है. बताते चलें कि पीएम मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है.

Sponsored

 

 

 

input – DTW 24

Sponsored

Comment here