AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार, CM उद्धव ठाकरे को कही थी थप्पड़ मारने की बात

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उन्हें रत्नागिरि के चिपलून से हिरासत में लिया गया है. आजतक के अनुसार जिस वक्त पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया उनके पास अरेस्ट वारंट नहीं था. PTI के अनुसार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Sponsored

जानकारी के अनुसार नारायण राणे को पुलिस गिरफ्तार भी कर सकती है. नारायण राणे ने नासिक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बयान दिया था, जिसकी वजह से उनपर तीन एफआईआर दर्ज किया गया है. नारायण राणे को अभी पुलिस ने उनकी ही गाड़ी में बैठाकर रखा है. उन्हें पुलिस चिपलून से नासिक लेकर जा रही है. नारायण राणे के साथ उनके बेटे भी हैं.

Sponsored

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दिया था विवादित बयान
नारायण राणे नरेंद्र मोदी सरकार में उद्योग मंत्री हैं. उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उद्धव ठाकरे के खिलाफ बयान दिया था. नारायण पहले शिवसेना में ही थे, बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी. नारायण राणे ने यह कहा था कि उद्धव ठाकरे ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्हें यह नहीं पता कि देश को आजाद हुए कितने वर्ष हुए हैं. इसके बाद नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे को कुछ अपशब्द कहे थे. हालांकि नारायण राणे के बयान से भाजपा ने खुद को अलग कर लिया है.

Sponsored

शिवसेना के कार्यकर्ताओं का विरोध जारी
उद्धव ठाकरे के खिलाफ दिये गये बयान के बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मुंबई में नारायण राणे के आवास पर पत्थरबाजी भी की. नारायण राणे के मुद्दे पर भाजपा और शिवसेना आमने-सामने आ गयी है और आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है. नारायण राणे की गिरफ्तारी को राजनीति के जानकार राजनीति से प्रेरित बता रहे हैं कि क्योंकि नारायण राणे ने जिस तरह का बयान दिया है उससे भी कटु बयान पहले दिया जा चुका है, लेकिन उनपर कार्रवाई नहीं हुई, ऐसा नारायण राणे के समर्थक कह रहे हैं.

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here