Breaking NewsEntertainmentPolitics

कांग्रेस और बीजेपी नेता बने समधी, बेटा—बेटी के प्रेम के आगें झूका दोनो परिवार, खूब हो रहे चर्चे

NEW DELHI- कांग्रेस और बीजेपी नेता बने समधी, इस शादी के हो रहे खूब चर्चे, जानिए कौन हैं : अक्सर राजनीति में विरोधी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर वार-पलटवार करते हुए नजर आते हैं लेकिन आज हम आपको उन दो नेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो दो अलग-अलग पार्टियों में होने के बावजूद समधी बन गए है. जी हां आपको सुनकर हैरानी होगी कि कांग्रेस के वर्तमान मंत्री और भाजपा पूर्व मंत्री के बेटा और बेटी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. देखिए उनकी खास तस्वीरें….

Sponsored

आपको बता दें कि बांसवाड़ा में कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री महेंदजीत सिंह मालवीया के बेटे चंद्रवीर और पूर्व मंत्री धनसिंह रावत की बेटी हर्षिता की सोमवार को उदयपुर में शादी हो गई है. मालवीय बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा जिले से कांग्रेस विधायक है और इनकी पत्नी बांसवाड़ा जिला प्रमुख है.

Sponsored

वहीं धनसिंह रावत की बात करें तो वो बांसवाड़ा विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक और पूर्व राज्य मंत्री है. न दोनों के बच्चों की शादी हाउसिंग बोर्ड में रावत हाउस में हुई थी. दोनों की शादी बड़े ही शाही अंदाज में की गई है. शादी में कई नेता और समाज सेवी भी शामिल हुए थे. बता दें कि उदयपुर में इस शादी के काफी चर्चे हो रहे हैं और इसकी रस्में 11-13 दिसंबर तक चली थी.

Sponsored

Comment here