ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

कटिहार में कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी को मारी गोली, पत्नी जख्मी

कटिहार में अहले सुबह 5.30 बजे पूजा करने गये दंपति पर अपराधियों ने गोलीबारी की. घटना में पति की मौत पेट में गोली लगने से हो गयी. जबकि पत्नी को गोली छूते हुए निकल गयी. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गया. जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी पंचायत अंतर्गत ढेना बागछल्ला गांव स्थित गोसाईं पारा शिव मंदिर के सामने वारदात को अंजाम दिया गया.

Sponsored

मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे थे दंपति, मारी गयी गोली

शनिवार की सुबह अचानक गोलीबारी की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी. ग्रामीणों के अनुसार मंदिर से पूजा कर घर वापस लौट रहे मेघनाथ यादव 40 वर्ष पिता स्व डोमान यादव को खून से लथपथ तड़पता देख ग्रामीणों ने इसकी सुचना आजमनगर पुलिस को दी और घायल अवस्था में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आजमनगर लाया. जहां चिकित्सक ने घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

Sponsored

घटनास्थल पर जांच, छापेमारी जारी

अस्पताल पहुंची आजमनगर थाना की पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल पर मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस दौरान सालमारी ओपी अध्यक्ष नवनीत कुमार नमन भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो रहा है.

Sponsored

आपसी रंजिश में गोली मारकर हत्या की आशंका

क्षेत्र के जनप्रतिनिधि घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग आजमनगर पुलिस से कर रहे हैं. आजमनगर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार झा ने घटना बाबत बताया कि आपसी रंजिश में गोली मारकर हत्या की बात सामने आ रही है. अब तक पीड़ित परिजनों की तरफ से लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. प्राप्त आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Sponsored

पत्नी ने कहा मेरे आंख सामने मारी गोली

मृतक की पत्नी स्वीटी देवी ने बताया कि सुबह में पति मेघनाथ यादव के साथ शिव मंदिर पूजा अर्चना करने गयी थीं. पूजा कर जैसे ही मंदिर से बाहर निकले, पहले से घात लगाये अपराधियों ने गोली चला दी. गोली पति के पेट में लगी और वह लहुलुहान होकर गिर पड़े. गोली मुझे छूते हुए निकल गयी. पत्नी ने बताया कि निरंजन यादव व एक अन्य अपराधी ने मेरे सामने पति की गोली मारकर हत्या की है. पहले से मेरे परिवार से आपसी रंजिश चल रही थी. घटना के बाद से पत्नी व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है.

Sponsored

पहले भी मृतक के भाई पर किया था हमला

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस घटना के पहले मृतक के छोटे भाई पर भी जानलेवा हमला हुआ था. जिसमें उसकी जान बच गयी थी. उस घटना में भी आपसी रंजिश की बात सामने आती थी.

Sponsored

डीएसपी ने घटना स्थल का लिया जायजा

बारसोई डीएसपी प्रेम नाथ राम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच किया. इस दौरान स्थानीय लोगों तथा परिजनों से पूछताछ की. उन्होंने कहा कि घटना में शामिल सभी अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा्

Sponsored

Comment here