ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

ऐसे भी जाता है क्या कोई: KK के निधन पर रो पड़ा देश, PM से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

कोरोना काल से बॉलीवुड इंडस्ट्री जो काल मंडराना शुरू हुआ, वो अभी तक छाया हुआ है. दिनों, महीनों के अंतराल पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की जान जाने का सिलसिला थम ही नहीं रहा. कल यानी 31 मई की रात प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ केके भी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए. केके का कोलकाता में 53 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 

Sponsored

शो के दौरान बिगड़ी तबीयत

KK singer Agencies

Sponsored

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केके कोलकाता के नजरूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रहे थे उसी दौरान उनकी तबीयत खराब हुई. तबीयत में कोई सुधार न आता देख वह होटल लौट आए और बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया. शुरुआती जांच के दौरान ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Sponsored

इंडस्ट्री में छाया शोक

केके के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री गमगीन हो गई है. उनके फैंस के अलावा सेलिब्रिटी भी उनके निधन पर शोक जता रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स तक ने ट्विटर पर उनके प्रति शोक जाहीर किया है.

Sponsored

प्रधानमंत्री ने जताया दुख

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केके को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया और कहा कि, “केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं. उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा. हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.”

Sponsored

इन सलेब्स ने किया शोक प्रकट

पीएम मोदी के अलावा अन्य राजनीतिक हस्तियों ने भी केके को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया. इसके अलावा अजय देवगन ने शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, “ये बहुत ही दुखद है. लाइव परफॉर्मेंस के ठीक बाद केके के निधन की खबर से दिल दुखा. जिन फिल्मों में उन्होंने गाया था, उनसे मैं भी जुड़ा था इसलिए उनका यूं जाना दिल को दुखा गया. कृष्णकुमार कुन्नाथ की आत्मा को शांति मिले. उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदना.”

Sponsored

अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि, “केके के निधन के बारे में जानकर दुखी और स्तब्ध हूं..ओम शांति…”

Sponsored

अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया कि, “ये बहुत ही चौंकाने वाली और दुखद खबर है. केके, हम सभी के साथ अपनी प्रतिभा शेयर करने के लिए धन्यवाद. बहुत जल्द चले गए.”

Sponsored

करन जौहर ने उनके लिए ट्वीट किया कि, “ऐसी अविश्वसनीय प्रतिभा के आकस्मिक निधन पर दिल दहला देने वाली खबर…मनोरंजन की दुनिया ने आज एक सच्चा कलाकार खो दिया…ओम शांति.”

Sponsored

इन सलेब्स के अलावा सिंगिंग इंडस्ट्री तथा अन्य कई जानी मानी हस्तियों ने केके के अचानक दुनिया छोड़ जाने पर दुख जताया है.

Sponsored

 

Sponsored

Comment here