AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

एम्बुलेंस से कर रहे थे चुनाव प्रचार, वीडियो वायरल हुआ तो बुरे फंसे मुखिया प्रत्याशी, ये हुई कार्रवाई

नरकटियागंज अनुमंडल के शिकारपुर पंचायत में एक मुखिया प्रत्याशी के एम्बुलेंस पर चुनाव प्रचार करने का वीडियो वायरल हो गया है। आदर्श आचार संहिता उल्लघंन के इस मामले में शिकारपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी जितेन्द्र कुमार राव के विरूद्ध शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। वहीं बगैर अनुमति के जुलूस निकालकर प्रचार प्रसार करने के मामले में धुमनगर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी मुन्नी देवी के पति पप्पू उपाध्याय के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुई है।

Sponsored

दो एफआइआर दर्ज

शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दोनों मामलों में सेक्टर पदाधिकारियो की शिकायत पर अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गयी है। मामला यह है कि शिकारपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी जितेन्द्र कुमार राव के पक्ष में जुलूस निकाला गया था। जुलूस में एक प्राइवेट एम्बुलेंस भी शामिल था। इस प्रचार-प्रसार के तरीके का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसडीएम धनंजय कुमार ने एम्बुलेंस को प्रचार प्रसार का जरिया बनाए जाने के मामलों को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर करने का आदेश दिया।

Sponsored

अकेले नही हैं जितेन्द्र कुमार राव

एसडीएम के आदेश पर मुखिया प्रत्याशी के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता के उलंघन में एफआईआर दर्ज की गई । वही सोमवार की दोपहर  में धुमनगर पंचायत में मुखिया प्रत्याशी  मुन्नी देवी के पक्ष में बगैर अनुमति के जुलूस निकालने के मामले में एफआईआर दर्ज की गयी है। एफआईआर में मुन्नी देवी के पति पप्पू उपाध्याय को नामजद किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सेक्टर पदाधिकारी की शिकायत पर मुखिया प्रत्याशी के पति के विरुद्ध आचार संहिता उलंघन में एफआईआर दर्ज की गई है।

Sponsored

 

 

 

input – DTW24

Sponsored

Comment here