AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

एक्शन में राजद के जगदा बाबू, तेजप्रताप के खासमखास आकाश को छात्र RJD अध्यक्ष पद से हटाया

तेजस्वी से मुलाकात के बाद एक्शन में जगदानंद सिंह, तेज प्रताप के करीबी आकाश को छात्र RJD अध्यक्ष पद से हटाया

Sponsored

तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एक्शन में आ गए हैं. राबड़ी देवी आवास पर से मुलाकात के बाद जगदानंद सिंह सीधे पार्टी कार्यालय पहुंचे और नया आदेश जारी कर दिया है. जगदानंद सिंह ने गगन कुमार को छात्र राजद का बिहार अध्यक्ष मनोनीत किया है. इससे पहले तेज प्रताप यादव के करीबी आकाश यादव छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष थे.

Sponsored

जानकारी के अनुसार जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने पटना विश्वविद्यालय के एलएलबी प्रथम वर्ष के छात्र गगन कुमार को छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है. जगदानंद सिंह ने इस आशय एक पत्र भी जारी किया है. वहीं गगन कुमार के नियुक्ति के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है.

Sponsored

गगन कुमार को नियुक्ति पत्र देते जगदानंद सिंह
गगन कुमार को नियुक्ति पत्र देते जगदानंद सिंहPrabhat Khabar

Sponsored

तेज प्रताप के करीबी आकाश यादव हटे- इधर, जगदानंद के आदेश के बाद सियासी हलकों में हलचल तेज हो गई है. छात्र राजद की स्थापना का आइडिया तेज प्रताप यादव का ही था. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने तेज प्रताप को छात्र राजद (Chhatra Rjd) का प्रभारी बनाया था, जिसके बाद तेज प्रताप ने आकाश यादव को बिहार छात्र राजद का अध्यक्ष नियुक्त किया था.

Sponsored

छात्र राजद के कार्यक्रम के बाद हुई थी किरकिरी- बता दें कि इसी महीने आठ अगस्त को छात्र राजद का एक कार्यक्रम पार्टी दफ्तर में किया गया था. इस कार्यक्रम के पोस्टर में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की तस्वीर गायब थी जिसके बाद राजद में अंदरूनी चर्चा शुरू हो गई थी, वहीं मीटिंग के दौरान तेज प्रताप ने जगदानंद सिंह को हिटलर बता दिया था. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप के इस बयान से जगदानंद सिंह काफी नाराज थे.

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here