ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

आनंद महिंद्रा को पप्पू यादव ने लगाई फटकार, कहा- अग्निवीर का समर्थन कर युवाओं को बर्बाद मत करो

अग्निपथ योजना पर भिड़े पूर्व सांसद पप्पू यादव और आनंद महिंद्रा, पढ़े पूरी खबर…आनंद महिंद्रा जी फ़ौजी बनता है तिरंगे को सलामी देने, किसी उद्योगपति आनंद महिंद्रा को सलामी देने के लिए नहीं! आपके कुल कर्मी की संख्या ढाई लाख है! सिर्फ सेना में आज ढाई लाख पद ख़ाली है। सरकार आपकी सहलाए आप सरकार की सहलाएं इसी के ख़िलाफ़ यह लड़ाई है!

Sponsored

पुरे देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन जारी है. इतना ही नही देश के युवा सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर काफी आक्रोशित दिख रहे हैं. हालांकि अब तक सरकार की तरफ से भी इस योजना को वापस लेने कि घोषना नही की गई है. इसी बीच महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने आज सोमवार को प्रशिक्षित और योग्य अग्निवीरों की भर्ती करने की घोषणा की है.

Sponsored

आपको बताते चले कि देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफार्म के जरिए कहा कि, ‘मैं अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा से आहत हूं. जब पिछले साल इस योजना को पेश किया गया था, तो मैंने कहा था अग्निवीर का अनुशासन और कौशल उन्हें रोजगार पाने योग्य बना देगा.’ इतना ही नही उन्होनें ये भी कहा कि महिंद्रा ग्रुप इस ऐसे प्रशिक्षित, काबिल युवाओं को हमारे यहां जॉब का मौका देगा.

Sponsored

जिसके बाद यह देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा के ट्विटर पर इस तरह के बेतुका बयान पर पुर्व सांसद एवं जन अधिकार पार्टी (लो.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भड़क गए. पप्पू यादव भी सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफार्म के जरिए मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को करारा जबाव देते हुए कहा कि, “आनंद महिंद्रा जी फ़ौजी बनता है तिरंगे को सलामी देने किसी उद्योगपति आनंद महिंद्रा को सलामी देने के लिए नहीं! आपके कुल कर्मी की संख्या ढाई लाख है! सिर्फ सेना में आज ढाई लाख पद ख़ाली है। सरकार आपकी सहलाए आप सरकार की सहलाएं इसी के ख़िलाफ़ यह लड़ाई है!”

Sponsored

Comment here