ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

सोनू के मदद के नाम पर खुद का चेहरा चमका रहे लोग, फर्जी अकाउंट से लेकर बैंक खाता तक कर लिया तैयार

वायरल सोनू मामले में उसके पैतृक गांव नीमाकोल में इन दिनों मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ है. अब तक करीब 200 से अधिक सोशल मीडिया कर्मी पहुंचकर अलग-अलग ढंग से इंटरव्यू लेकर चला रहे हैं. सुबह से शाम तक लोग आसपास रहकर पल-पल की खबर पर ध्यान रख रहे हैं. नीमाकोल गांव एक दशक पहले बनी फिल्म पिपली लाइव की याद ताजा कर रहा है. पिपली लाइव मूवी में तो न्यूज चैनल वालों का तांता लगा रहता था, लेकिन नीमाकोल गांव में साेनू को कवरेज करने के लिए न्यूज चैनल से लेकर सोशल मीडिया में कम्पीटिशन चल रहा है.

Sponsored

सोनू के बोलते ही सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोनू कुछ भी बोल दे रहा है तो वो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जा रहा है. सोनू उस दिन राष्ट्रीय स्तर पर चर्चित हुआ, जब कल्याण बिगहा में विगत 14 मई को अपनी पत्नी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनसंवाद के दौरान बेवाकी से सोनू ने अपनी पढ़ाई के लिए मुख्यमंत्री से आग्रह किया था और शिक्षा व्यवस्था की पोल खोली थी. तब से सोनू पूरे देश में वायरल है अब इसी को सोशल मीडिया प्रतिदिन जा- जाकर अपना टीआरपी बढ़ा रहे है.

Sponsored

वियूअर्स की संख्या बढ़ाकर कमाई का जरिया बनाया

मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया के लोग वियूअर्स की संख्या बढ़ाकर कमाई का जरिया बना लिया है. एक से बढ़कर एक लोग सोनू को पढ़ाने के लिये हाथ बढ़ा रहे हैं. हालांकि अबतक सोनू को कुछ नहीं हुआ है. जबकि उसके नाम पर कई लोग कमाई भी कर रहे हैं.

Sponsored

सोनू के नाम पर फर्जी एकाउंट्स तक खुले

कहा तो यह जा रहा है कि सोनू के नाम पर फर्जी एकाउंट्स तक खुल गए हैं. जिसमें उसके नाम पर मदद के उद्देश्य से रकम जमा करने को कहा जा रहा है. कई लोगों ने यहां सोनू से मिलकर उसे गोद लेने की बात कही है. लेकिन सोनू आज भी अपने गांव में ही है. अभी तक सोनू को किसी ने गोद नहीं लिया है. सिर्फ सोशल मीडिया में प्रतिदिन सोनू किसी न किसी बात पर वायरल हो रहा है. यह पिछले चार दिनों से चल रहा है.

Sponsored

सोशल मीडिया से जुड़े लोगों का जमावड़ा

अहले सुबह से ही सोशल मीडिया से जुड़े लोग पहुंचकर डेरा डाल देते है. और देर रात तक घंटे – घंटे पर वीडियो वायरल कर रहे है. जिसमें सोनू ने कभी ये कहा तो सोनू ने आज बड़ी बात कह दी. इसी तरह से सोशल मीडिया पर सोनू छाया हुआ है. इस दौरान कई ग्रामीणों ने बताया कि एक सोनू के पीछे सैकड़ों की संख्या में लोग मदद करने के लिए आ रहे हैं. जबकि हर लोगों के पास दर्जनों सोनू मौजूद है.अगर अपने अपने क्षेत्रों का ही सोनू को मदद कर दें तो समाज का विकास हो जाएगा.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here