ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पुलिस ने सुलझाई नौंवी कक्षा के छात्र की हत्या की गुत्थी, कहा – प्रेम प्रसंग से जुड़ा है पूरा मामला, आरोपी गिरफ्तार

लखीसराय में एक सप्ताह पहले हुए नौंवी के छात्र गुलशन कुमार की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पिपरिया थाना क्षेत्र में हुए इस घटना का खुलासा करते हुए एएसपी ने बताया कि इस हत्या का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने बताया कि गांव के ही रहनेवाले रामभवन कुमार ने अपने दो नाबालिग साथियों के साथ मिलकर चाकू से गुलशन की गला काटकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी।

Sponsored

प्रेमिका का भाई ही निकला हत्यारा

पुलिस ने बताया कि गुलशन नौवीं कक्षा का छात्र था। वो अपने साथ पढ़ने वाले गांव के ही युवक की बहन से प्यार करता था. इस दौरान वो घंटों अपनी गर्लफ्रेंड से बात करता था। एक दिन इसकी भनक उसके दोस्त और लड़की के भाई को लग गई. इतना ही नहीं, एक दिन लड़की के भाई ने दोनों के एक साथ देख लिया
जिसके बाद गर्लफ्रेंड के भाई ने अपने दो नाबालिक दोस्तों संग मिलकर उसे मारने की प्लानिंग बनाई। लड़की के भाई ने एक दिन गुलशन को नदी किनारे बुलाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद चाकू को नदी में फेंक दिया

Sponsored

बनाई गई थी एसआईटी

बीते 22 मई को मुड़वरिया पुल के पास 13 वर्षीय किशोर की हत्या की गई थी. हत्या को लेकर मृतक के पिता के द्वारा पिपरिया थाने में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद हत्या के अनुंसधान को लेकर लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया था। टीम में पिपरिया थाना अध्यक्ष दिलीप प्रसाद सिंह, कवैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार, पिपरिया स.अ.नि रंजीत प्रसाद सिंह डीआईयू शशिभूषण और डीआईयू सिपाही विभुति कुमार को रखा गया था।

Sponsored

इस तरह पहुंचे आरोपियों तक

एसआईटी टीम ने जब जांच शुरू की तो वारदात की कड़ी को जोड़ा तो सुई प्रेम प्रसंग पर अटक गई। पुलिस ने मृतक गुलशन कुमार के मोबाइल को खंगाला तो उसमें एक ऐसा नंबर मिला। जिस पर गुलशन घंटों बातें करता था। तफ्तीश आगे बड़ी तो तीन नाम सामने आए। तीनों से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो सभी ने ने अपना गुनाह कबूल लिया। घटना के बाद मिले साक्ष्य की गहन पड़ताल के बाद हत्या में शामिल तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Sponsored

प्रेमिका के फोन से मिला साक्ष्य

जब पुलिस ने गुलशन की प्रेमिका का मोबाइल खंगाला तो सबकुछ साफ हो गया कि गुलशन की हत्या उसकी गर्लफ्रेंड के भाई ने अपने दो साथियों के साथ अंजाम दिया था। एएसपी पंकज कुमार ने बताया कि गुलशन की हत्या की एक वजह पारिवारिक झगड़ा भी था। बताया गया कि आरोपी के परिवार की मृतक के चाचा से पुरानी दुश्मनी थी।

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here