ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEPolicePolitics

पुलिस के शिकंजे में आया शातिर आशीष पाठक, गैंगस्टर सुजीत सिन्हा एक करोड़ मांगी थी रंगदारी

पुलिस की गिरफ्त में आये ब्राउन शुगर नशे का आदी अपराधी पुलिस आशीष पाठक गैंगस्टर सुजीत सिन्हा व अमन साहू गिरोह के नाम पर आशीष पाठक ने रांची के होटल व्यवसायी से एक करोड़ रंगदारी की मांग की थी। पाठक को रांची एटीएस ने मधुबनी से नेपाल बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है।

Loading...
Sponsored

हाल ही में उसने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह, झामुमों नेता संतोष थापा सहित कई लोगों को बालू उठाव समेत अन्य कार्यो को लेकर धमकी दी थी।

Loading...
Sponsored

इसके अलावा नशा का कारोबार समाप्त करने के लिए नशा कारोबारियों को भी चेतावनी दी थी। लगभग दो वर्ष पूर्व आशीष पाठक ने भाटिया बस्ती में कारोबारी व उसके पुत्र को अपने दोस्तों के साथ तलवार मारकर घायल किया था। इस मामले में वह जेल की सजा काट चुका है। जेल से छुटने के बाद उसके माता-पिता ने उसे गांव भेज दिया था। आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे ने कहा कि जल्द ही आशीष पाठक को रिमांड पर लिया जाएगा। इधर मामले को लेकर आरोपी से पुछताछ करने के लिए आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे रांची रवाना हो गये है।

Loading...
Sponsored

हथियार के साथ तस्वीर: सुजय नंदी हत्याकांड में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद से ही वह लगातार हथियार के साथ फेसबुक पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर रहा था। नगर निगम के डिप्टी मेयर समेंत कई लोगो को जान से मारने की धमकियां दे रहा था।

Loading...
Sponsored

खुलेगा धमकी का राज:

आशीष ने आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में आदित्यपुर पुलिस ने केस दर्ज कर अनुसांधान शुरू कर दिया है। वहीं डिप्टी मेयर द्वारा आरोप लगाया गया था कि किसी के इशारे पर ही वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिसिया पुछताछ में यह बात सामने आने की संभावना है।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here