AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

दिव्यांग युवक ने निर्वाचन पदाधिकारी को लिखा पत्र, कहा लोग मुझे आत्महत्या करने पर कर रहे हैं विवश

भारत में संविधान के अनुसार हर एक व्यक्ति चुनाव में अपना नामांकन दाखिल करवा सकता है। इसके लिये सरकार और समाज के लोग कोई पाबंदी नहीं लगा सकते हैं| एक दिव्यांग युवक पंचायत चुनाव में वार्ड मेम्बर का चुनाव लड़ने का मूड बनाया है, लेकिन गाँव के ही कुछ लोगों ने इस दिव्यांग युवक को आत्महत्या करने के लिये उकसा रहे है।

Loading...
Sponsored

जी हां इस दिव्यांग युवक ने निवार्चन पदाधिकारी समेत बीडीओ को एक लिखित शिकायत किया है, जिसमें अपने ही गाँव के एक युवक पर आरोप लगाया है कि फ़ेसबूक पर मेरे ख़िलाफ़ ग़लत टिप्पणी करता है। जिससे इस दिव्यांग युवक का मनोबल गिरता जा रहा है और आत्महत्या करने पर उतारू हो रहा है।

Loading...
Sponsored

आपको बता दें कि मधुबनी जिले के खजौली थाना इलाके के खजौली गाँव में एक दिव्यांग युवक लाल बिहारी पंडित को आत्महत्या करने पर उकसाया जा रहा है, क्यूंकि यह युवक अपने पंचायत में वार्ड मेम्बर के पद पर चुनाव लड़ने का मूड बनाया है। लेकिन गाँव के ही एक युवक शंकर पंडित ने सोशल मीडिया में इस दिव्यांग युवक का गलत प्रचार प्रसार कर रहा है जिससे यह दिव्यांग युवक हैरान और परेशान हो चुका है और अपने आप को आत्महत्या करने पर उतारू हो रहा है।

Loading...
Sponsored

इसलिए इन्होंने बीडीओ सह निवार्चन पदाधिकारी को लिखित शिकायत किया है। इस लिखित शिकायत में बताया है कि शंकर पंडित नाम का युवक सोशल मीडिया पर मेरे ख़िलाफ़ गलत गलत टिप्पणी कर रहा है जिससे मैं परेशान हो चुका हूँ और इसके टिप्पणी से आत्महत्या करने पर बाध्य हूँ। वहीं लाल बिहारी पंडित ने मीडिया को भी बताया कि शंकर पंडित के द्वारा मुझे आत्महत्या करने पर बाध्य किया जा रहा है।

Loading...
Sponsored

 

 

 

input – DTW 24

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here