AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद, 9 साल की बच्ची की भी मौत, सुसाइड की आशंका

एक परिवार के पांच सदस्य, जिसमें चार वयस्क और एक नौ महीने का बच्चा शामिल है, शुक्रवार को अपने घर पर मृत पाए गए। बेंगलुरु के ब्यादरहल्ली पुलिस ने इसी पुष्टि की है। सभी सदस्यों के शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिले थे। पुलिस के मुताबिक, संभवत: चार दिन पहले इनकी मौत हुई है। आशंका जताई जा रही है कि चारों की मौत आत्महत्या से हुई है।

Loading...
Sponsored

मृतकों की पहचान भारती (51), उनकी बेटियों सिंचना (34) और सिंधुरानी (34), उनके बेटे मधुसागर (25) और एक बच्चे के रूप में हुई है। घर में दो साल की बच्ची प्रेक्षा भी मिली थी।  टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची को अस्पताल भेजा गया है। घटना के वक्त भारती का पति शंकर घर पर नहीं था।

Loading...
Sponsored

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने कहा कि घटना का पता तब चला जब मकान मालिक ने शुक्रवार शाम को पुलिस को फोन किया। उन्होंने सूचित किया कि किरायेदारों का फोन नहीं मिल रहा है और घर पर ताला लगा हुआ है।

Loading...
Sponsored

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी (पश्चिम) संजीव एम पाटिल ने कहा, “पुलिस घर से सुसाइड नोट सहित अन्य सबूत तलाश रही है। हम यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि पड़ोसियों को तीन-चार दिनों के बाद भी घटना का पता कैसे नहीं चला।”

Loading...
Sponsored

आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद के कारण यह हादसा हुआ है। हालांकि, यह अभी तक निश्चित रूप से ज्ञात नहीं है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Loading...
Sponsored
input – DTW 24

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here