BIHARBreaking NewsSTATE

लॉकडाउन में पुलिस ने रोका तो PM मोदी- CM नीतीश को बिच सड़क पर महिला देने लगी गा’ली, देखें वायरल VIDEO

कोरोना की दूसरी लहर ने ऐसे कह’र बर’पाया है कि भारत की बड़ी आबादी को एक बार फिर से घरों में कैद रहने पर मजबूर होना पड़ रहा है। कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए जगह-जगह लॉकडा’उन और कर्फ्यू जैसी पाबं’दियां हैं। इन पा’बंदियों में पुलिस का काम दोगुना हो गया है।

Sponsored


Sponsored

कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए कई बार पुलिसकर्मियों को आम जनता से भी जूझना पड़ रहा है। ठीक इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की नियमों का उल्लंघन तो कर ही रही है, साथ ही पुलिसवालों से ब’दतमीजी भी कर रही है।

Sponsored


Sponsored

Sponsored

दरअसल, इस बार जो पुलिस से बद’तमीजी का वीडियो वायरल हुआ है, वह बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में स्कूटी सवार लड़की को न सिर्फ पुलिस से बदतमीजी करते देखा जा रहा है बल्कि वह वर्दी उतरवाने की ध’मकी भी दे रही है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि लॉ’कडाउन में स्कूटी से निकली महिला को पुलिस ‘कर्फ्यू पास मांगने के लिए रोकती है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

‘किसकी पॉकेट में जाता है ये चालान?’
इसके बाद महिला भड़क जाती है और पुलिसवालों से बद’तमीजी करती है। वीडियो में वह कहती है कि हमारा कर्फ्यू पास कल बनेगा। आज अगर आपकी नौकरी जाती है तो पूरे बिहार में न दंगा मच गया तो मेरा नाम बदल देना क्योंकि मेरा तो चालान कटने से रहा और आप काटने से रहे। इसके बाद महिला बेहद बदतमीजी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहती है- ‘वही आकर काटेगा चालान। जब मन हुआ लॉकडाउन बजा दिया, बाजार बंद करवा दिया। अरे, ढेले वाला रोज कमाता खाता है, उसका क्या… देखो न भूखा म’र रहा है। यहां चालान पर चालान कट रहा है। ये चालान कट कर कहां जाता है नतीश कुमार की पॉकेट में…मोदी की पॉकेट में?’

Sponsored


Sponsored

‘बताओ किसकी पोल खोलू मैं?’
इसके बाद पुलिसकर्मी महिला को हेलमेट न पहनने के लिए टोकते हैं तो कहती है- हेलमेट को लात मा’रिए क्योंकि उससे ज्यादा ये लॉकडाउन कोरोना के लिए किया गया है। कोरोना में आदमी म’र जाता है तो हेलमेट क्या करेगा? महिला लगातार जोर-जोर से चिल्ला कर बात कर रही है। वह कहती है- सुनना चाहते हैं किसकी पोल खोलू मैं आज- हॉस्पिटल में क्या होता है। आदमी खां’सी लेकर जाता है और कहा जाता है कि कोरोना हो गया है।

Sponsored


Sponsored

‘वो मेरा चालान काटेगा तो मैं उसका काटूंगी’
इसके बाद महिला स्कूटी से एक टिकट निकालकर लाती है और कहती है- ‘ये देखो मेरा ट्रेन का टिकट, जाने के लिए गाड़ी नहीं मिल रही, तीन घंटे से घूम रही हूं। डेढ लाख की स्कूटी तो स्टेशन पर पार्क नहीं कर सकती। जो अपराध करता है उसको डंडा मा’रो न। काम के सिलसिले में जाना गुनाह है क्या? मेरे घर पर फॉर्च्यूनर गाड़ी लगी है, मैं निकाल नहीं सकती।’ महिला आगे कहती है- ‘ये सब कर रहा है मोदी। इस बीच वह गाली गलौच भी करती है। कहती है वो मेरा चालान काटेगा तो मैं उसका काटूंगी।’ अजीब यह है कि इतना सब तमाशा कर महिला स्कूटी पर बैठ कर निकल भी जाती है।

Sponsored


Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here