Sponsored
Breaking News

24 घंटे के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर से दहला बिहार का ये जिला

Sponsored

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने हत्या की दोहरी घटना (Begusarai Double Murder) को अंजाम दिया है. हत्या की ये दोनों घटनाएं अलग-अलग थाना क्षेत्र की है. पहली घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के नावकोठी गांव की है. हत्या की दूसरी घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघरा गौशाला के निकट की है‌.

Sponsored




Sponsored

पहली वारदात के बारे में बताया जाता है कि महेश सहनी का 26 वर्षीय पुत्र शिवनंदन सहनी बुधवार की रात अपने घर की छत पर सोया हुआ था. रात करीब तीन बजे उसके पड़ोस का रामप्रवेश सहनी अपने तीन साथियों के साथ दूसरे के घर के रास्ते छत पर पहुंचा और तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि रामप्रवेश शराब के मामले में जेल गया था. उस दौरान मृतक शिवनंदन ही उसकी पत्नी को लेकर जेल जाता था और उसका काम कर दिया करता था. इसी को लेकर उसको पत्नी को लेकर शक हो गया और लगातार रामप्रवेश सहनी को धमकी दे रहा था.

Sponsored


Sponsored

दो महीने पहले भी की थी फायरिंग
परिजनों का आरोप है जेल से निकलने के बाद रामप्रवेश ने दो माह पहले भी मृतक पर फायरिंग की थी, लेकिन उस समय वह बच गया था. इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. फिलहाल पुलिस परिजनों द्वारा बताए गए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में उसे भेज दिया है.

Sponsored


Sponsored

तेघड़ा में हुई दूसरी वारदात
हत्या की दूसरी घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघरा गौशाला के निकट की है‌. बताया जाता है कि विकास कुमार अपने घर में सोया हुआ था, तभी बुधवार की रात 1 बजे के करीब उसके चार दोस्तों ने ही खिड़की से गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि विकास कुमार का अपने ही दोस्तों से 200 रूपय को लेकर विवाद हो गया था. एक सप्ताह पूर्व दोस्तों ने ही विकास को हत्या करने की धमकी दी थी. मृतक विकास अपने पिता के साथ हलवाई का काम करता था.

Sponsored


Sponsored

दोनों पिता-पुत्र दिल्ली जाने के लिए टिकट लिए हुए थे, लेकिन इस बीच दोस्तों ने विकास की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर तेघड़ा थाना पुलिस ने तीन दोस्तों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य की तलाश पुलिस कर रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored