BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

OMG! अधेड़ के ऊपर से बक्सर में गुजर गई ट्रेन फिर भी बच गई जान, UP का रहने वाला था व्यक्ति

‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई’ यह कहावत बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप उस वक्त चरितार्थ हुई जब पटरी पार कर रहा एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आकर इंजन के नीचे चला गया लेकिन बाल-बाल बच गया. ऐसा होता देख ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया और एक व्यक्ति का जान बच गई.

Sponsored




Sponsored

मंगलवार को बक्सर स्टेशन के पूर्वी रेलवे गुमटी के पास वशिष्ठ राय रेलवे पटरी पार कर रहे थे. उसी वक्त वशिष्ट राय को चक्कर आ गया और वह एक्सप्रेस ट्रेन के सामने ही गिर गए और वह पूरी तरह इंजन के नीचे चले गए. इमरजेंसी ब्रेक लगने के बाद भी वशिष्ठ राय इंजन के नीचे ही थे, संजोग बना ऐसा कि उनकी जान बच गई. उन्हें सिर में मामूली चोट लगी है.

Sponsored


Sponsored

दवा खरीद कर पार कर रहा था रेलवे क्रॉसिंग
घटना के बाद में आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें ट्रेन के इंजन के नीचे से बाहर निकाला. प्राथमिक उपचार कराने के बाद स्वस्थ देखकर उन्हें छोड़ दिया गया. घायल व्यक्ति ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के भांवर कोल के पास माचाडीह गांव के रहने वाले हैं. दवा खरीदकर रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे थे. इसी दौरान अचानक रेलवे पटरी पर चक्कर खा कर गिर पड़े.

Sponsored


Sponsored

इसी दौरान अहमदाबाद से चलकर बरौनी को जाने वाली 09483 डाउन अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस बक्सर रेलवे स्टेशन से खुलकर कुछ दूर आगे बढ़ी थी कि तत्काल ही चालक की नजर गिरे हुए व्यक्ति पर पड़ गई. चालक ने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया, लेकिन तब तक गाड़ी का इंजन पटरियों के बीच गिरे व्यक्ति के ऊपर चला गया था. मामूल चोट होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: ABP

Sponsored

Comment here