BIHARBreaking NewsSTATE

प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने बंधक बना जमकर कर दी पिटाई, और फिर…

तरियानी तरियानी प्रखंड के हिरमा थाना क्षेत्र के दुम्मा गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने जहां जमकर पिटाई की। वहीं बंधक बना लिया। सूचना के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष सह अवर निरीक्षक मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची हिरम्मा थाने की पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से मुक्त कराया। वहीं थाने लाकर युवक से पूछताछ की। जहां मामला प्रेम प्रसंग का निकला।

Sponsored




Sponsored

वहीं लड़का-लड़की दोनों बालिग निकले। इसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष सह अवर निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने दोनों के अभिभावक को बुलावा भेजा। साथ ही ग्रामीणों ने आपसी पहल कर दोनों की शादी कराने का फैसला लिया। थाना परिसर में शादी की सहमती बनी। दोनो पक्ष पहुंचे। शादी का सूर्ख जोड़ा खरीदा गया।

Sponsored


Sponsored

पुरोहित को बुलाया गया और थाने के पास स्थित शिव मंदिर में दोनों की शादी करा देर रात विदाई करा दी गई। इस अनोखी शादी और प्रभारी थानाध्यक्ष की पहल की सर्वत्र सराहना हो रही है। प्रेमी मुन्ना ने प्रेमिका के साथ शादी कराने के लिए थानाध्यक्ष के प्रति आभार जताया।

Sponsored


Sponsored

बताते चलें कि, सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया निवासी मुन्ना कुमार की एक शादी समारोह में शिवहर जिले के हिरम्मा थाना के दुम्मा निवासी रिकू से संपर्क हुआ था। इसके बाद दोनों का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा। लंबे समय से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से चोरी-छिपे मिलते-जुलते थे। इसी क्रम में गुरुवार को मुन्ना अपनी प्रेमिका से मिलने दुम्मा गांव पहुंचा।

Sponsored


Sponsored

जहां प्रेमिका के साथ बात करते वह ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की। वहीं एक कमरे में बंद पर हिरम्मा थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं लड़की को लेकर थाने पहुंचे। थाने पर पूछताछ के दौरान दोनों प्रेमी जोड़े ने प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को अपनी प्रेम कहानी सुनाई। इसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष की पहल पर प्रेम कहानी शादी में बदल गई।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored

Comment here