BIHARBreaking NewsSTATE

थप्पड़बाज गर्ल अब कैब ड्राइवर को बनाना चाहती है भाई, दिया राखी बंधवाने का ऑफर

Lucknow,Priyadarshini,Priyadarshini Rakhi cab driver Saadat Ali,cab driver Saadat Ali

रक्षाबंधन के मौके पर थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी ने कैब चालक सआदत अली से अपना झगड़ा निपटाने के लिए उसे राखी बांधने की पहल की है. प्रियदर्शिनी ने अपने घर पर सआदत के लिए राखी और मिठाइयां खरीद कर रखी हैं. प्रियदर्शनी का कहना है कि सआदत अगर घर आएगा तो वह उसका स्वागत करेंगी और उसे रक्षा सूत्र बांधकर एक नए रिश्ते की शुरुआत करेंगी.

Sponsored




Sponsored

कृष्णानगर के अवध चौराहे पर 30 जुलाई की रात प्रियदर्शनी ने कैब चालक सआदत की जमकर धुनाई कर दी थी. प्रियदर्शनी का आरोप था कि चौराहे पर रेड लाइट होने के बर्फ जब वह सड़क पार कर रही थी, तब कैब चालक ने उसे कुचलने की कोशिश की. इससे नाराज प्रियदर्शनी ने कैब चालक को सरेराह 21 थप्पड़ मारे थे और उसका मोबाइल फोन व कार के दोनों तरफ के साइड मिरर तोड़ दिए थे.

Sponsored


Sponsored

बीच चौराहे पर इस मारपीट को लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था और देखते ही देखते प्रियदर्शनी सोशल मीडिया की सनसनी बन गई. इस मामले में पुलिस ने कैब चालक सआदत अली और उसके दो भाइयों समेत प्रियदर्शनी के खिलाफ भी शांतिभंग के आरोप में कार्रवाई की थी. हालांकि, बाद में कैब चालक ने प्रियदर्शनी के खिलाफ लूट, मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और तोड़फोड़ करने की एफआईआर दर्ज करा दी.

Sponsored


Sponsored

पुलिस की भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर कमिश्नर डीके ठाकुर ने कृष्णानगर के इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर के एफआईआर की विवेचना बंथरा पुलिस को सौंपी थी. बंथरा पुलिस ने मात्र 16 दिन में विवेचना पूरी करके प्रियदर्शिनी के खिलाफ मारपीट, जानमाल की धमकी और तोड़फोड़ के आरोप में चार्जशीट दाखिल कर दी है.

Sponsored


Sponsored

लूट के आरोपों की पुष्टि न होने पर इससे संबंधित धारा हटा दी गई थी. अब मामला कोर्ट में है लेकिन फिर भी प्रियदर्शनी इस पूरे विवाद को खत्म करना चाहती हैं. यही वजह है उन्होंने सआदत अली को रक्षाबंधन पर राखी बांधने का ऑफर दिया है. अब देखना ये है कि सआदत अली उसके हाथों राखी बंधवायेगा या नहीं.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: ABP

Sponsored

Comment here