Sponsored
Breaking News

आखिर किससे हुआ था बीती रात को सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा ? , बुरी तरह टूटा मिला गाड़ी का कांच

Sponsored

टीवी जगत के जाने-माने सितारे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी है, बता दें कि उनकी मौत गुरुवार रात को हो गई थी। जब सुबह के वक्त उनकी आंख नहीं खुली तो उनके घर वाले उनको अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला कि जब जांच की गई तो पता चला कि वह अस्पताल आने से पहले ही दम तोड़ चुकें हैं। डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि उनको हार्टअटैक आया था।

Sponsored




Sponsored

इस मामले पर सिद्धार्थ शुक्ला के घर से किसी भी प्रकार के साक्ष्य नहीं मिले हैं, लेकिन कुछ बातें निकल कर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने सोने से पहले कोई दवा खाई थी। उस दवा को खाकर वह सुबह नहीं उठे। सिद्धार्थ शुक्ला की बीएमडब्ल्यू गाड़ी के पीछे का शीशा भी टूटा हुआ है,

Sponsored


Sponsored

लोग समझ रहे हैं की सिद्धार्थ शुक्ला कि किसी से लड़ाई तो नहीं हुई थी ? जिसके कारण असर सीधा उनके दिमाग पर पड़ा हो। पुलिस के मुताबिक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। फिलहाल उनकी मौत से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के बहुत करीब थे।

Sponsored


Sponsored

उन्होंने अपनी दिग्गज कलाकारी से लोगों का खूब मनोरंजन किया था। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर खूब लोकप्रियता बटोरी थी। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी सीरियल बालिका वधू और अनेकों रियलिटी शो जैसे खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। लोकप्रियता बटोरने के बाद उनको फिल्मों में काम करने का अवसर मिला था जिसमें उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया था। उन्होंने एक वेब सीरीज में भी काम किया और आने वाले समय में वह कई प्रोजेक्ट करने वाले थे।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: India.com

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored