Sponsored
Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, लेकिन मौत की वजह पता नहीं; फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

Sponsored

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट कूपर हॉस्पिटल की ओर से मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। कुछ देर में आधिकारिक तौर पर मुंबई पुलिस यह खुलासा करेगी कि 40 साल के अभिनेता की मौत की असली वजह क्या थी। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में सिद्धार्थ की बॉडी पर कोई भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं।

Sponsored




Sponsored

इस रिपोर्ट पर 5 डॉक्टरों के सिग्नेचर हैं। कूपर हॉस्पिटल के 3 एक्सपर्ट डॉक्टर ने उनका पोस्टमॉर्टम किया है और तीनों ने अपनी अंतिम रिपोर्ट में मौत के कारण को नहीं बताया है। यही वजह है कि मुंबई पुलिस सिद्धार्थ के विसरा को फॉरेंसिक जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजने वाली है। यहां से आने वाली हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा कि मौत हार्टअटैक से हुई है या किसी और वजह से। इसमें 20 से 25 दिन का समय लग सकता है। मुंबई पुलिस की ओर से सिर्फ इतना कहा गया है कि हम जल्दबाजी में किसी अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहते हैं। हम अभी केमिकल और एनालिसिस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Sponsored


Sponsored

2 बजे होगा अंतिम संस्कार
कूपर अस्पताल में पूरी रात अभिनेता का पार्थिव रखने के बाद अब कुछ ही देर में इसे उनके ओशिवारा स्थित घर पर ले जाया जाएगा। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि घर पर ब्रह्माकुमारी से जुड़े 4 लोग अपने रीति से पूजा पाठ करेंगे। पार्थिव शरीर को कुछ देर तक घर पर रखने के बाद 1 से 2 बजे के बीच उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर ही किया जाएगा।

Sponsored


Sponsored

हॉस्पिटल लाने से पहले ही सिद्धार्थ की मौत हो गई थी
सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया था। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, उनका परिवार उन्हें सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लाया था। जांच में पता चला कि उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। अभिनेता के परिवार ने अपनी जनसंपर्क टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर मीडिया से परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखने को कहा था।

Sponsored


Sponsored

परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘हम सभी दर्द में हैं। हम आपके जैसे ही हैरान हैं और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें और कृपया उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।’

Sponsored

सिद्धार्थ का करियर
सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वे ‘जाने पहचानने से… ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में नजर आए, लेकिन बालिका वधु सीरियल ने उन्हें मशहूर कर दिया था।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Bhaskar

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored