BIHARBreaking NewsNationalSTATE

दर्दनाक हादसा; होली पर दिल्ली से बिहार आ रहा था परिवार, भीषण सड़क हादसे ने उजाड़ा पूरा परिवार, 4 की मौत

बिहार के गोपालगंज में शुक्रवार की रात बड़ा हादसा हो गया। महमदपुर थाने के डुमरिया पुल पर मिनी ट्रक और कार आमने-सामने से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में पति-पत्नी और बेटी-बेटा शामिल हैं। परिवार के सदस्य होली पर दिल्ली से सहरसा आ रहे थे। मृतकों की पहचान संजीव झा, इनकी पत्नी धीमी झा, आठ साल का बेटा राज झा और 12 साल की बेटी आस्था के रूप में हुई है। मृतक सहरसा जिले के बनगांव थाना के बनगांव गांव निवासी सी थे। संजीव झा दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे।

Sponsored

 

दिल्ली से सहरसा लौट रहा था परिवार

Sponsored

 

बताया जाता है कि बिहार के सहरसा निवासी संजीव झा दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। होली को लेकर वे शुक्रवार को अपनी कार से पत्नी और बेटे-बेटी को लेकर सहरसा लौट रहे थे। उनकी गाड़ी जैसे ही महमदपुर थाना के डुमरिया पुल के पास पहुंची कि सामने से आ रहे मिर्ची लदे मिनी ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। किसी तरह कार में फंसे परिवार को बाहर निकाला गया।

Sponsored

 

 

दो की घटनास्थल पर हुई मौत

Sponsored

 

भीषण टक्कर में कार में बैठे दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने भी दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे महम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक और कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। शवों का पोस्टमॉर्टम गोपालगंज के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। मामले में किसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। इधर, सूचना मिलने पर मृतक के परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। होली के ठीक पहले हादसे से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here