BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार में दोस्त ने जन्मदिन पर बुलाया, पहले खिलाया केक फिर पत्थर से सर कूच रेत डाला गला

पटना। चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब स्थित मनोज कमलिया स्टेडियम के अंदर रविवार रात तीन दोस्तों ने जन्‍‍‍‍‍‍मदिन में बुलाकर केशव राय गली के 16वर्षीय नीरज उर्फ लल्लू की गला रेतकर हत्या कर दी। इस दौरान दोस्त की जान बचाने का प्रयास कर रहे सोनू पर भी हमला किया गया। लेकिन उसने शोर मचाते हुए भागकर जान बचाई। 

Sponsored

पुलिस ने घटना का 12 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया। इनमें से एक शातिर अपराधी है। प्रकाश कुमार नामक वह युवक राजधानी में 15 मई 2018 को बेऊर जेल से कैदियों को कोर्ट ले जाने वाहन में बम ब्लास्ट का आरोपित रहा है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। प्रथम दृष्‍टया प्रेम प्रसंग या आपसी विवाद प्रतीत हो रहा है।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

नीरज पर बेरहमी से टूट पड़े तीनों दोस्‍त

Sponsored

केशव राय गली में रहनेवाले मृतक के पिता सुशील कुमार ने चौक पुलिस को बताया कि पुत्र नीरज कुमार उर्फ लल्लू तथा उसके मित्र सोनू राज को दोस्त राजा मल्लिक उर्फ सन्नी डोम ने मंगल तालाब के पास बर्थ डे पर बुलाया था। बर्थ डे का केक काटने के बाद जब नीरज और सोनू केक खा रहे थे उसी समय मिरचाई गली निवासी 20 वर्षीय दोस्त करण कुमार ने ईंट से नीरज के सिर पर हमला कर दिया। इसके बाद राजा मल्लिक उर्फ सन्नी डोम ने बेसिन उठाकर नीरज के सिर पर मार दिया।

Sponsored

इसके बाद बेसिन के टुकड़े से नीरज के सिर, गर्दन और सीना पर हमला किया। इसी बीच सोनू ने जब नीरज को बचाने का प्रयास किया तो तीनों दोस्तों राजा मल्लिक उर्फ सन्नी डोम, प्रकाश कुमार तथा करण कुमार ने उसपर भी ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। तीनों दोस्त बोले कि इसकों भी मार दो नहीं तो सबूत दे देगा। लेकिन सोनू उनके चंगुल से निकलकर भागने में सफल रहा।

Sponsored

एक दोस्‍त के शोर मचाने पर पहुंची पुल‍िस

Sponsored

सोनू के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने देखा कि मनोज कमलिया स्टेडियम में किशोर का शव पड़ा है। उसके गर्दन से ऊपरी भाग में एक दर्जन स्थानों पर गंभीर जख्म के निशान हैं। अपर थानाध्यक्ष कृष्णा कुमार ने बताया कि तेज हथियार से काटकर युवक की हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया। अनुसंधानक धमेँद्र कुमार ने बताया कि हत्याकांड में शामिल प्रकाश कुमार, करण कुमार तथा राजा मल्लिक उर्फ सन्नी डोम को सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।

Sponsored

तीनों ने बताया कि नीरज उर्फ लल्लू शराब बेचने का काम करता था। हत्या करनेवाले तीन दोस्तों में एक प्रकाश कुमार राजधानी में 15 मई 2018 को बेऊर जेल से कैदियों को कोर्ट ले जाने वाहन में बम ब्लास्ट का आरोपित रहा है। चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि हत्या की सूचना के 12 घंटे के अंदर तीनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर  लिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here