BIHARBreaking NewsNationalSTATE

पप्पू यादव DMCH के ICU में भर्ती, सीएम नीतीश कुमार से की ये खास अपील

लॉकडाउन उल्लंघन व 32 साल पूर्व के अपहरण के एक मामले में पटना में गिरफ्तार किये गए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गुरुवार शाम सुपौल जिले के वीरपुर जेल से डीएमसीएच लाया गया। उन्हें शाम करीब सात बजे एंबुलेंस से यहां लाया गया। फिलहाल उन्हें डीएमसीएच आईसीयू में डॉ. यूसी झा के यूनिट में भर्ती कराया गया है। इस दौरान उनकी एम्बुलेंस के साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी थे।

Loading...
Sponsored

यहां आने पर पप्पू यादव ने मीडिया को बताया कि मैं लगातार कोरोना पीड़ित मरीजों की सेवा कर रहा हूं। उन तक खाना और ऑक्सीजन पहुंचा रहा हूं। यह कुछ लोगों को ठीक नहीं लगता है। मेरी तबीयत ठीक नहीं है। दो महीना पूर्व गॉल ब्लाडर का ऑपरेशन हुआ है, फिर भी जरूरतमंद लोगों का यथासंभव सहयोग कर रहा हूं। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करना चाहता हूं कि आप मुझे काम करने दें, मैं आपका सहयोग करूंगा। मैं जब तक जिंदा रहूंगा, लोगों तक खाना और ऑक्सीजन पहुंचाता रहूंगा।

Loading...
Sponsored

मालूम हो कि ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने उन्हें ढाई महीने तक आराम करने की सलाह दी थी। जेल में नॉर्मल पानी पीने और शरीर का वजन अधिक होने की वजह से इंडियन टॉयलेट का उपयोग करने के कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद डॉक्टरों ने मेडिकल टीम का गठन कर उन्हें बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया।

Loading...
Sponsored

डीएमसीएच अधीक्षक डॉ. मणिभूषण शर्मा ने बताया कि पप्पू यादव को मेडिसिन विभाग के आईसीयू में डॉ. यूसी झा के यूनिट में भर्ती किया गया है। उनका रूटीन चेकअप कर लिया गया है। अभी वो क्लीनिकली नॉर्मल हैं। ऑपरेशन वाली जगह पर थोड़ा टेंडरनेस लग रहा है। उनको डायबिटीज की भी शिकायत है। उनका रूटीन ब्लड टेस्ट भी किया जा रहा है। उनकी रिपोर्ट आने पर उनका उचित इलाज किया जाएगा।

Loading...
Sponsored
Swaraj Shrivastava Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here