BIHARBreaking NewsSTATE

अलर्ट: खरीदने के पांच दिन बाद ही ब्लास्ट हो गया OnePlus Nord 2 5G, कंपनी ने कहा- जांच कर रहे

OnePlus Nord 2 5G कंपनी की नॉर्ड सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। OnePlus Nord 2 5G को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है लेकिन लॉन्चिंग के साथ ही फोन के साथ एक विवाद जुड़ गया है। खबर है कि खरीदने के पांच दिन बाद ही OnePlus Nord 2 5G में ब्लास्ट हो गया है।

Sponsored




Sponsored

Sponsored

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बंगलूरू की है जहां एक महिला के बैग में OnePlus Nord 2 5G ब्लास्ट हो गया है। यह घटना रविवार की है। इस घटना को लेकर ट्विटर पर वनप्लस को टैग करते हुए शिकायत की गई है। अंकुर शर्मा नाम के एक यूजर्स ने भी इसे लेकर ट्वीट किया था जिसे अब डिलीट कर दिया गया है।

Sponsored


Sponsored

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि महिला ने पांच दिन पहले ही OnePlus Nord 2 5G को खरीदा है। रविवार को वह फोन को अपने झोले में रखकर साइकिल से बाजार जा रही थीं इसी दौरान यह हादसा हुआ। फोन में अचानक से आग लग गई और धूंआ निकलने लगा।

Sponsored


Sponsored

Sponsored


Sponsored

वहीं OnePlus की सपोर्ट टीम ने ट्विटर पर इस ट्वीट को लेकर जवाब दिया है और कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है। अभी तक यह साफ नहीं है कि वनप्लस ने महिला को नया फोन दिया है या नहीं। वनप्लस ने कहा है कि वह ऐसे मामले को गंभीरता से लेती है और इस मामले की भी जांच की जा रही है। फोन में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

Sponsored


Sponsored

बता दें कि OnePlus Nord 2 को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है। इसमें 4500mAh की बैटरी है जो कि 65 की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। OnePlus Nord 2 5G की शुरुआती कीमत 27,999 रुपये है। यह कीमत 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: AU

Sponsored

Comment here