Sponsored
Breaking News

राजीव गांधी का नाम हटते ही गोल्ड आ गया- नीरज चोपड़ा की जीत पर फिल्म निर्माता ने किया ट्वीट, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

Sponsored

टोक्यो ओलंपिक में भारत के जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया है। नीरज ने करीब 13 सालों बाद ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल जिताया है। उन्होंने फाइनल राउंड में नंबर एक स्थान पर रहकर भाला फेंक स्पर्धा का स्वर्ण पदक अपने नाम किया। नीरज चोपड़ा की इस उपलब्धि को लेकर तमाम देशवासी जहां उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने इस जीत को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से जोड़ दिया।

Sponsored




Sponsored

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने नीरज चोपड़ा की जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, “राजीव गांधी का नाम हटाते ही गोल्ड आ गया।” अपने इस ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया यूजर भी उनके ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Sponsored


Sponsored

कविता शर्मा नाम की यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “यहां भी राजनीति तो सुन लें आप, नीरज का फेंकना असल है, जिससे गोल्ड आया है और मोदी जी का फेंकना नकली है। जिससे देश में केवल महंगाई, बेरोजगारी और मंदी ही चल रही है।”

Sponsored


Sponsored

Sponsored


Sponsored

तौसीफ नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट के जवाब में लिखा, “आ गए क्रेडिट लेने।” दुर्गेश नाम के यूजर ने लिखा, “2008 के बीजिंग ओलंपिक शुरू होने से पहले भी नाम हटाया गया था क्या? बगैर सिर पैर की बातें करते हैं आप।” बता दें कि साल 2008 में हुए ओलंपिक में अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड मेडल जीता था।

Sponsored


Sponsored

एक यूजर ने अशोक पंडित पर उनके ट्वीट को लेकर तंज कसा और लिखा, “एक इंसान जो इस दुनिया में नहीं है, उसके बारे में लिखकर शर्म तो खैर आपको आएगी नहीं।” इसके अलावा कुछ सोशल मीडिया यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट पर कमेंट कर चुटकी भी ली।

Sponsored


Sponsored

आशीष नाम के यूजर ने लिखा, “कल ही खेल रत्न पुरस्कार से नाम हटाया गया और भारत को ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल मिल गया। मोदी जी अब आप ही बता दीजिए कि ये प्रयोग है या संयोग?” बता दें कि नीरज चोपड़ा इसके साथ ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में भारत के लिए ओलंपिक में मेडल जीतने वाले पहले एथलीट बन गए हैं। इससे पहले भारत ने ओलंपिक इतिहास में कभी भी ट्रैक एंड फील्ड में स्वर्ण पदक नहीं जीता था।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JT

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored