BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार; प्रेमिका के सामने प्रेमी की पिटाई करना परिजनों को पड़ा भारी, बौखलाई गर्लफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम की सब हुए ‘दंग’

दरभंगा। प्रेमी की पिटाई होता देख लड़की ने अपने मौसा को चाकू घोंप दी। इसके बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। हालांकि, पुलिस ने लड़की और प्रेमी सहित चार लोगों को दबोच लिया है। सभी से पूछताछ चल रही है। वहीं जख्मी को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Sponsored

बताया जाता है कि पेट में चाकू लगने से आंतरिक भाग को नुकसान पहुंचा है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि सिमरी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की विगत कुछ वर्षों अपने ननिहाल भालपट्टी ओपी के फजीला गांव में रह रही थी। जहां पास के अंशु सहनी से उसे प्रेम हो गया।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

घटना की जानकारी जब लड़की के मामा को मिली तो उसे फेकला ओपी क्षेत्र के गोढिय़ा गांव स्थित मौसी के घर पहुंचा दिया। बावजूद, कोई सुधार नहीं हुआ। गुरुवार की रात प्रेमी अपने दो साथियों के साथ बाइक लेकर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। इसकी जानकारी लड़की के मौसा अजय सहनी को मिल गई। लोगों की मदद से अंशु और उसके साथी लहेरियासराय थानाक्षेत्र के नाका नंबर छह निवासी आशिष सहनी और बेंता निवासी बबलू सहनी को दबोच लिया और जमकर धुनाई करने लगे।

Sponsored

मौके पर खड़ी लड़की अपने प्रेमी की पिटाई को बर्दाश्त नहीं कर पाई और वह अपने मौसा के पेट में चाकू घोंप दी। मौसा के नीचे गिरते ही लड़की अपने प्रेमी का हाथ पकड़ पैदल ही घर से फरार हो गई। इस बीच अंशु के दोनों साथियों को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया। जिसके निशानदेही पर पुलिस ने शुक्रवार को लड़की और प्रेमी को लहेरियासराय में दबोच लिया।

Sponsored

पुलिस ने आरोपितों का बाइक भी जब्त कर लिया है। ओपी प्रभारी शमशाद शान ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस घटना के बाद से इलाके में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। हर कोई लड़की के दुस्साहस की चर्चा कर रहा है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here