BIHARBreaking NewsNationalPATNAPoliticsSTATE

मुम्बई की फ्लाइट से पटना पहुंचे तीन यात्री मिले Corona पॉजिटिव, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

देश और कई राज्यों में कोरोना (Corona Pandemic) की दूसरी लहर ने सरकार की परेशानियां बढ़ा दी हैं. महाराष्ट्र और दूसरे प्रदेशों से आये लोगों की पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर रैंडम जांच की जा रही है. इस कड़ी में रविवार को एयर इंडिया (Air India) के विमान से मुम्बई से पटना पहुंचे 3 यात्रियों को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया. तीन यात्रियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद पटना एयरपोर्ट पर हड़कम्प मच गया.

Loading...
Sponsored

 

आनन-फानन में उस विमान से पटना पहुंचे तमाम यात्रियों की सघनता से जांच की गई. इस दौरान सन्तोष की बात यही रही कि बाकी कोई पॉजिटिव नहीं निकला. पटना के आशियाना नगर की 70 वर्षीय और 40 वर्षीय महिला और 42 वर्षीय पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर इसके बाद तुरन्त ही सभी को सेनेटाइज किया गया और जो भी यात्री दूसरी जगहों से पहुंचे थे उनकी भी जांच की गई.

Loading...
Sponsored

 

बाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम पटना एयरपोर्ट पहुची और पॉजिटिव लोगों को अपनी निगरानी में होम क्वांरटीन के लिए भेज दिया. बताते चलें कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद DGCA ने तत्काल विमानों के यात्रियों के लिए मास्क पहनने को अनिवार्य कर दिया है और जो ऐसा नहीं करते पाए जायेंगे उनको विमान में चढ़ने से रोकने का भी प्रावधान किया गया है. कोरोना की दूसरी लहर को लेकर तमाम उपाय पटना एयरपोर्ट पर किये जा रहे हैं. जिला प्रशासन और एयरपोर्ट प्रशासन तमाम तरह के नियमों का पालन करवाने में जुटा है.

Loading...
Sponsored

 

 

 

बिहार में पिछले 24 घन्टे में सबसे ज्यादा 836 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है और एक्टिव केसेज की संख्या बढ़कर 2942 पर पहुंच गई है. बिहार सरकार इस बार सैम्पल जांच में भी तेजी दिखा रही है. शनिवार को एक दिन में 63982 सैम्पल की जांच की गई. सबसे ज्यादा संक्रमण की चपेट में पटना जिला है जहां एक साथ 359 नए मरीज मिले हैं.

Loading...
Sponsored
Swaraj Shrivastava Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here