BIHARBreaking NewsSTATE

शर्मनाक; बिहार में 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, पड़ोसी ने बागीचे में ले जाकर किया दुराचार, खून से लथपथ बेहोश मिली बच्ची

दरभंगा। सदर थानाक्षेत्र में तीन वर्षीय मासूम से दुराचार करने का मामला सामने आया है। पड़ोसी ने मासूम को बगीचा में ले जाकर उससे दुराचार किया और खून से लथपथ हालत में उसे छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद स्वजन और स्थानीय लोग उग्र हो गए । आरोपित को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने.आरोपित को अपनी गिरफ्त में ले लिया। पीड़िता को खून से लथपथ स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है । जहां उसकी हालत नाजुक है ।

Sponsored

बताया जाता है बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी । घर के लोग होली की तैयारी में जुटे थे । इसी बीच पड़ोसी संतोष पासवान मौका देखते ही बच्ची को गोद में उठा लिया। कोई कुछ समझता उससे पहले आरोपित संतोष बच्ची को पास के बगीचे में ले गया। जहां उसने दुराचार किया। खून से लथपथ स्थिति में बच्ची को छोड़कर फरार हो गया।

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

इधर जब बच्ची की खोज की गई तो आसपास के लोगों ने बताया कि बच्ची को संतोष ले गया है। इस दौरान पास के ही बगीचे में बच्ची खून से लथपथ स्थिति में बेहोशी की हालत में मिली। इसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए। आरोपित को खोज कर दबोच लिया । इसके बाद जिसे जैसे मौका मिला वह आरोपी की धुनाई करने में लग गए। हालांकि, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को अपने कब्जे में ले लिया।

Sponsored

इधर, महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां डीएमसीएच पहुंच कर पीड़िता का हाल जाना। आरोपित और पीड़िता के कपड़े को उन्होंने जब्त कर लिया है बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है । आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है। लोग समाज के वर्तमान स्तर को बहुत खतरनाक बता रहे हैं। नैतिकता की कमी को महसूस किया जा रहा है। एक अबोध के साथ इस तरह के अपराध को सभी अक्षम्य करार दे रहे हैं।

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here