Sponsored
Breaking News

जदयू नेता के बयान से आया सियासी भूचाल, कहा- कभी भी टूट सकता है भाजपा से गठबंधन, CM नीतीश को मजबूत करें कार्यकर्ता

Sponsored

पटना। बिहार में भाजपा (Bihar BJP) और जदयू (JDU) के संबंधों को लेकर सिवान जिले से जदयू के पूर्व विधायक और चर्चित नेता श्‍याम बहादुर सिंह (Ex JDU MLA Shyam Bahadur Singh) ने बड़ी बात कही है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और जदयू का गठबंधन कभी भी टूट सकता है। उन्‍होंने भाजपा पर बिहार विधानसभा चुनाव 2021 (Bihar Vidhansabha Chunav 2021) में जदयू को धोखा देने का आरोप लगाया। उन्‍होंने ये बातें मंगलवार को सिवान में आयोजित जदयू के जिला कार्यकर्ता सम्‍मेलन के मंच से कहीं। पूर्व विधायक ने जब ये बातें कहीं तो मंच पर जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, जदयू के वरीय नेता और खाद्य आयोग के अध्‍यक्ष विद्यानंद विकल सहित कई बड़े नेता मौजूद थे, लेकिन किसी ने पूर्व विधायक के बयान का खंडन नहीं किया।

Sponsored

Sponsored

पूर्व विधायक ने कहा- भाजपा पर भरोसा नहीं, सीएम नीतीश को मजबूत करें

Sponsored

पूर्व विधायक श्‍याम बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा पर भरोसा नहीं है। भाजपा के चलते ही विधानसभा चुनाव में उन्‍हें खुद और दूसरे कई जदयू उम्‍मीदवारों का हार का सामना करना पड़ा। उन्‍होंने कहा कि जदयू कार्यकर्ता मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) के हाथों को मजबूत करें ताकि बिहार में पार्टी अपने दम पर खड़ी हो सके। खास बात यह है कि कुछ पत्रकारों ने श्‍याम बहादुर सिंह के इस बयान पर जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष से उनकी राय जानने की कोशिश की, लेकिन वे इस मसले पर कुछ भी नहीं बोले।

Sponsored

भाजपा के जिला अध्‍यक्ष ने आरोपों को नकारा

Sponsored

भाजपा के सिवान जिला अध्‍यक्ष संजय पांडेय ने कहा कि भाजपा ने चुनाव में अपने सहयोगी दल को धोखा नहीं दिया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह गठबंधन धर्म का पालन किया। उन्‍होंने यह भी कहा कि जदयू नेता की बात को पार्टी के वरीय नेताओं तक पहुंचाया जाएगा। इस पर पार्टी के बड़े नेता ही कुछ बयान दे सकते हैं।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored