BIHARBreaking NewsNationalSTATE

बिहार में होली से पहले दर्दनाक हादसा, मिठाई दुकान में खरीदारी कर रहे थे लोग और जा घुसी अनियंत्रित ट्रक, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

देश में लोग होली की खरीदारी के लिए घरों बजारों के लिए निकले हैं. सभी लोगों में होली को लेकर खुशी का माहौल है. इस बीच बिहार के नालंदा में बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि कई लोगों के घायल होने की संभावना है. इस हादसे आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव किया, जिसमें एक एएसआई जख्मी हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोर्स्टमाटम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Sponsored

 

यह दुर्घटना नालंदा के तेल्हाड़ा थाना के पास हुई है. तेज रफ्तार में आ रहा एक अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनों लोगों और कई दुकानों को रौंद दिया. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. जबकि इस घटना में दर्जनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव करते हुए जमकर नारेबाजी की. पथराव में एक एएसआई के जख्मी होने की सूचना मिल रही है.

Sponsored

Sponsored

 

बताया जाता है कि जहानाबाद से ट्रक नालंदा की ओर आ रहा था. उसी समय थाना गेट के समीप ही ट्रक अनियंत्रित होकर दुकानों को कुचल दिया, जिससे दुकानदार समेत ग्राहकों की मौत हो गई. मिल रही जानकारी के अनुसार, मृतकों में प्रदुमन बिंद, कौशल बिंद समेत आठ लोग हैं. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई है.

Sponsored

 

स्थानीय पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. निजी क्लिनिक हो या फिर सरकारी अस्पताल सभी जगह लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है. स्थानीय लोगों की मानें तो मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है. फिलहाल, जिले से वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. नालंदा सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संवेदना व्यक्त की है और मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान राशि देने के निर्देश दिए हैं.

Sponsored

 

वहीं, हादसे से भड़की भीड़ ने तेल्हाड़ा थाना के जब्त वाहनों में आग लगा दी है. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर नालंदा जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह पहुंचे और स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here