BIHARBreaking NewsSTATE

दवा लाने की बात कह समुद्र के किनारे कोरोना पीड़ित दादी को छोड़कर लापता हो गया पौत्र

बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के ताजपुर में दवा लाने की बात कह कर कोरोना पीड़ित दादी को समुद्र के किनारे छोड़ कर पौत्र लापता हो गया है। जब स्थानीय लोगों ने बीमार वृद्धा को देखा, तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वृद्धा को स्थानीय कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया है और पौत्र की तलाश शुरू की है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

जानकारी के मुताबिक पूर्व मेदिनीपुर जिले में स्थित ताजपुर के समुद्री किनारे पर स्थानीय लोगों ने एक वृद्धा को हाथ में सलाइन लगाए और खांसते हुए बैठा देखा। कोलकाता के श्यामबाजार की रहने वाली वृद्धा को बहुत देर तक बैठे देखकर स्थानीय लोगों ने जब उनसे पूछताछ की तो वृद्धा ने बताया कि उनका पौत्र दवा लाने गया है, लेकिन बहुत इंतजार के बाद जब कोई नहीं आया, तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने उक्त वृद्धा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

Sponsored


Sponsored

रात भर समुद्र के किनारे बैठी रहीं वृद्धा
महिला गुरुवार रात से मरीन ड्राइव के किनारे बैठी थी। कई लोग कोरोना के भय से उनके पास आने से डर रहे थे। बाद में, कुछ स्थानीय युवकों ने उससे दूर से पूछताछ करने की हिम्मत की और पता चला कि वह वास्तव में कोलकाता के श्यामबाजार का निवासी थी। उसका पोता गाड़ी से बाहर निकला और दवा खरीदने की बात कह कर छोड़ कर चला गया।

Sponsored


Sponsored

स्थानीय लोगों से जानकारी मिलने के बाद, मंदारमनी कोस्टल पुलिस स्टेशन की पुलिस ने वृद्ध महिला को बचाया और उसे दीघा राजकीय सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया।फिलहाल वृद्ध महिला का इलाज चल रहा है। पुलिस परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input:JNN

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here