BIHARBreaking NewsSTATE

कोरोना मरीजों की मदद के लिए अपनी बाइक बेच रहा ये एक्टर

कोरोना काल में तड़पते देशवासियों का बुरा हाल हो चुका है. कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा और दूसरी तरफ लोगों का कष्ट भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में कई सारे सेलेब्स ने अपनी तरफ से लोगों तक मदद पहुंचाने का जिम्मा उठाया है. इस कठिन वक्त में जिससे जितना भी बन पड़ रहा है वो वैसी मदद करने की कोशिश कर रहा है. अब टीवी के मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे ने जो फैसला लिया है उसे सुन आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा.

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

लोगों की मदद के लिए अपनी बाइक बेचेंगे हर्षवर्धन
टीवी स्टार हर्षवर्धन राणे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है. हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी साझा की. उन्होंने बाइक के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स के बदले में अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है. कृपया मुझे हैदराबाद में ऐसे लोगों के साथ जोड़ने में मदद करें जहां मैं इसे बदल सकूं.

Sponsored

Sponsored

Sponsored
View this post on Instagram

Sponsored

A post shared by Harshvardhan Rane (@harshvardhanrane)

Sponsored

Sponsored

Sponsored

वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हर्षवर्धन?
वर्क फ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन राणे की अगली फिल्म कुन फाया कुन है. इस फिल्म का निर्देशन कुशान नंदे ने किया है. इसमें उनके अपोजिट संजीदा शेख भी नजर आएंगी. इसके अलावा वे अंगिरा धर के अपोजिट तारा वर्सेज बिलाल में नजर आएंगे.

Sponsored


Sponsored

कई सितारे मदद को आए आगे
अभी ज्यादा दिन नहीं बीते हैं जब टीवी के राम गुरमीत चौधरी ने लखनऊ और पटना में 1000 हॉस्पिटल बेड्स लगाने का फैसला लिया था. इसके अलावा एक्टर सोनू सूद और सलमान खान भी लगातार देशवासियों की मदद में लगे हुए हैं. हाल ही में महान गायिका लता मंगेशकर ने भी 7 लाख रुपए देने का फैसला लिया है.

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: IT Network

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here