BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बिहार के पूर्व सांसद व जाप अध्यक्ष पप्पू यादव को मिली जमानत, लेकिन अभी भी जेल में ही कटेंगी राते, जानिए कारण

बिना अनुमति के धरना प्रदर्शन करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में जिला अदालत ने सोमवार को पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी (जाप) सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को जमानत दे दी। सब जज-14 अमलेश कुमार सिंह की अदालत ने पप्पू को जमानत दे है। साथ ही अदालत ने पप्पू यादव को हिदायत दी है कि आगे आप ऐसा कार्य नहीं करेंगे।

Sponsored




Sponsored

पप्पू यादव के अधिवक्ता पांडे संजय सहाय ने बताया कि पप्पू पर गर्दनीबाग इलाके में बिना अनुमति के प्रदर्शन करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप था। इस संबंध में गर्दनीबाग थाने में मामला दर्ज किया गया था। हालांकि अभी पप्पू को जेल भी ही रहना होगा, क्योंकि अपहरण के मामले में उन्हें जमानत नहीं मिली है।

Sponsored


Sponsored

बता दें कि मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को अपहरण के एक 32 साल पुराने मामले में जेल में बंद हैं। पप्पू यादव पर वर्ष 1989 के दौरान सूचक शैलेंद्र यादव ने मुरलीगंज थाना में राम कुमार यादव तथा उमाशंकर यादव के अपहरण किए जाने का मामला दर्ज करवाया था।

Sponsored


Sponsored

इस मामले में पटना पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार कर मधेपुरा पुलिस को सौंपा था। वहीं पटना में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर भी पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद से जाप कार्यकर्ता लगातार उन्हें रिहा करने के लिए आंदोलन कर रहे हैं।

Sponsored


Sponsored

पप्पू की रिहाई को लेकर जाप नेताओं ने की भूख हड़ताल
पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई और बढ़ती महंगाई के खिलाफ जन अधिकार पार्टी (जाप) के नेताओं ने सोमवार को राज्यव्यापी भूख हड़ताल की। जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की अविलंब रिहाई, बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पर्याप्त राहत कार्य चलाने जैसी मांगों के समर्थन में यह भूख हड़ताल की गई थी। प्रत्येक जिले में यह आयोजन हुआ।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: JNN

Sponsored

Comment here