BIHARBreaking NewsSTATE

FB पर दोस्ती की, मिलने के लिए HORROR HOUSE बुलाया, फिर भूत का डर दिखा किया रेप

सोशल मीडिया पर दोस्ती करना तो ठीक है लेकिन बिना परखे मुलाक़ात करना कितना ख़तरनाक हो सकता है. इसकी एक बानगी इस घटना से मिलती है. 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा की हाल में ही 17 वर्षीय नाबालिग लड़के से फेसबुक पर दोस्ती हुई. दोस्ती के बाद दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया और फिर घंटों बात करने लगे. दोनों एक ही शहर के थे. इसलिए एक मॉल के हॉरर हाउस (HORROR HOUSE) यानी भूत बंगला में मिलने का प्लान बनाया. दोनों की मुलाक़ात भी हुई.

Sponsored


Sponsored

इसके बाद भूत बंगले में घुसे. वहां घना अंधेरा था. कोरोना की वजह से भूत बंगले में इक्के-दुक्के ही लोग आए थे. इसी का फायदा उठाकर नाबालिग लड़के ने किशोरी के साथ रेप किया. किसी तरह लड़की वहां से भागकर अपने घर लौटी और परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Sponsored


Sponsored

कुछ हफ़्ते पहले ही हुई थी दोस्ती
ये मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई के स्मृति नगर पुलिस चौकी क्षेत्र का है. यहीं पर सूर्या मॉल है। इसी में हॉरर हाउस यानी भूत बंगला है. पीड़ित लड़की की उम्र करीब 15 साल है. इसकी शिकायत के मुताबिक, कुछ सप्ताह पहले ही नाबालिग लड़के से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी.

Sponsored


Sponsored

फेसबुक पर दोनों को एक दूसरे की बातें और सोच काफी पसंद आई. इसलिए फोन नंबर लेकर एक दूसरे से बात करने लगे. दोनों में चैट भी होने लगी थी. इसी का फायदा उठाकर लड़के ने उसे मिलने को कहा. फोन पर बात करते हुए नाबालिग लड़के ने किशोरी को मिलने के लिए मना लिया. इसके बाद प्लान के तहत दोनों सूर्या मॉल में मिलने पहुंचे. मॉल की तीसरी मंजिल पर सबसे अलग हटकर भूत बंगला बना है. आरोपी ने लड़की को भूत बंगला में घुमाने के लिए राजी कर लिया.

Sponsored


Sponsored

इसके बाद दोनों भूत बंगले में चले गए. वहां काफी अंधेरा था. लोग भी कम थे. आसपास कोई नहीं था. इसीलिए आरोपी ने लड़की को भूत का डर दिखाया और कहा कि वो उसके करीब आ जाए नहीं तो अंधेरे में भूत उसे नुकसान पहुंचा देंगे. इसी का ख़ौफ़ दिखाकर लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

Sponsored


Sponsored

लड़की चीखने लगी तो अंधेरे में छोड़ भागा आरोपी
पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि जब वो चीखने लगी तब आरोपी उसे अंधेरे में छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता किसी तरह बाहर निकली. वहां लोगों ने पूछा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया और रोते हुए अपने घर पहुंची.

Sponsored



यहां उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भूत बंगला स्टाफ से पूछताछ की. इस घटना के बारे में एएसपी संजय कुमार ध्रुव ने बताया कि आरोपी की उम्र करीब 17 साल है. उसे हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored

Comment here