BIHARBreaking NewsNationalPoliticsSTATE

लाल किला कांड का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की तलाश तेज, बिहार में छिपे होने के मिले संकेत

लाल किले पर उत्पात मचाते हुए धार्मिक झंडा निशान साहिब फहराने के मामले में देशद्रोह का आरोपी पंजाबी फिल्म अभिनेता सह सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू की तलाश तेज कर दी गयी है. दिल्ली पुलिस को उसकी आखिरी लोकेशन बिहार में मिली है. इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस से भी संपर्क किया है. पुलिस की एक टीम सोमवार को बिहार रवाना हो चुकी है.

Sponsored

 

 

26 जनवरी की हिंसा के मामले में अब तक दिल्ली पुलिस ने 38 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में कुल 44 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. इस मामले के मुख्य आरोपी पंजाबी फिल्म अभिनेता सह सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने देशद्रोह और गैरकानूनी गतिविधियों के आरोप लगाये हैं. घटना के बाद से ही वह भूमिगत हैं.

Sponsored

Sponsored

वैसे दो दिनों पूर्व उसने एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई दी थी. दीप सिद्धू ने उस वीडियो में भावुक होते हुए बिहारी प्रवासियों को पंजाबियों की तुलना में बेहतर बताया था और कहा कि जब पुलिस उनके पीछे पड़ी थी और कोई जगह नहीं बची थी, तो वो एक बिहारी प्रवासी मजदूर के अस्थायी तंबू में रह रहे थे.

Sponsored

 

दीप सिद्धू ने आगे कहा कि मुझको और लक्खा सिधाना को देख कर कोई भी भविष्य में पंजाब के अधिकार के लिए लड़ने को लेकर खड़ा नहीं होगा. उसने कहा कि मैं जब अकेला रह गया, तब बिहारी प्रवासियों ने भोजन और आश्रय दिया. नये वीडियो में उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे खा-पीकर वह अपना गुजारा कर रहे हैं.

Sponsored

 

दीप सिद्धू ने गुरदासपुर के भाजपा सांसद सनी देओल पर भी धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मैं गिरफ्तारी से नहीं डरता हूं. जिनके लिए उन्होंने 2019 के आम चुनावों में प्रचार किया, उन्होंने भी खुद को अलग कर लिया है.

Sponsored

 

दीप सिद्धू ने नये वीडियो में भावुक होते हुए कहा है कि किसान नेताओं और पंजाब के अन्य लोगों के द्वारा देशद्रोही का प्रमाणपत्र दिये जाने से उन्हें गहरा दुख हुआ है. अज्ञात स्थान से फेसबुक पर साझा किये गये ताजा वीडियो में अपनी भावना व्यक्त करते हुए आंखों में आंसू आ जाते हैं.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here